---विज्ञापन---

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद Salman Khan की सुरक्षा को लेकर चौकन्ना हुई मुंबई पुलिस, एक्टर को दी ये सलाह

Salman Khan: बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर हमला किया था, जिसका कारण यह था कि गिप्पी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। अब, गैंगस्टर की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को भाईजान की सुरक्षा की […]

tiger 3 star Salman Khan security reviewed by Mumbai Police after fresh threat from gangster Lawrence Bishnoi Report

Salman Khan: बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर हमला किया था, जिसका कारण यह था कि गिप्पी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। अब, गैंगस्टर की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को भाईजान की सुरक्षा की समीक्षा की है। एक्टर को सतर्क और सावधान रहने के लिए कहा गया है। लगातार मिल रही धमकियों की वजह से भाईजान के पास वाई प्लस सुरक्षा है।

यह भी पढ़ें- क्या इस डायरेक्टर के कहने पर प्रियंका चोपड़ा ने कराई थी नाक की सर्जरी ? सुनील दर्शन का खुलासा

‘सतर्क रहने की आवश्यकता’ (Salman Khan)

समीक्षा की पुष्टि करते हुए, एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “धमकी के बाद, अभिनेता की सुरक्षा की समीक्षा की गई ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई खामी न रहे। हमने उनसे भी संपर्क किया है और उन्हें सतर्क रहने के लिए कहा है और उनकी सुरक्षा के संबंध में कुछ चीजों पर चर्चा की है।

फेसबुक पोस्ट के जरिए ली हमले की जिम्मेदारी

इससे पहले, लॉरेंस बिश्नोई के नाम से एक फेसबुक अकाउंट ने कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमले की जिम्मेदारी ली थी। पोस्ट में लिखा है, “सलमान खान के साथ आपके करीबी रिश्ते आपकी रक्षा नहीं करेंगे। अब आपके ‘भाई’ के लिए आगे आने और आपकी रक्षा करने का समय आ गया है। यह संदेश सलमान खान के लिए भी है – यह सोचकर मूर्ख मत बनो कि दाऊद इब्राहिम तुम्हें हमारी पहुंच से बचा सकता है। तुम्हें कोई नहीं बचा सकता। सिद्धू मूस वाला की मृत्यु पर आपकी दिखावटी प्रतिक्रिया पर किसी का ध्यान नहीं गया। आप उसके चरित्र और उसके आपराधिक संबंधों से अच्छी तरह परिचित थे।”

ये तो सिर्फ ट्रेलर था

उन्होंने आगे कहा, “जब तक विक्की मिद्दुखेड़ा जीवित थे तब तक आप हमेशा आसपास मंडराते रहे और बाद में आपने सिद्धू का अधिक शोक मनाया। आप भी अब हमारे रडार पर हैं, और अब आप देखेंगे कि धोखा देने का क्या मतलब होता है। ये तो सिर्फ ट्रेलर था। पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. किसी भी देश में भाग जाओ लेकिन याद रखो मौत के लिए किसी वीज़ा की ज़रूरत नहीं होती, वह वहीं आ जाएगी जहां उसे आना होगा।”

‘मेरा सलमान के साथ कोई रिश्ता नहीं’

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई के संदेश के बाद, गिप्पी ग्रेवाल ने यह साफ किया था कि उनका सलमान खान के साथ कोई करीबी रिश्ता नहीं है। एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”सलमान खान से मेरी कोई दोस्ती नहीं है और इसका गुस्सा मुझ पर निकाला जा रहा है। मेरे लिए यह अभी भी चौंकाने वाला है और मैं यह समझ नहीं पा रहा कि मेरे साथ क्या हुआ है।”

First published on: Nov 29, 2023 08:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.