Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

‘Animal’ से सामने आया रश्मिका मंदाना का धांसू लुक, लाल साड़ी, गले में मंगलसूत्र देख फैंस की खुली रह गईं आंखें

Rashmika Mandanna Animal Look : साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली हैं। दोनों की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस बेहद एक्ससिटेड नजर आ रहे हैं। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने ‘एनिमल’ से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक […]

Rashmika Mandanna Animal Look
Image Credit : Twitter

Rashmika Mandanna Animal Look : साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली हैं। दोनों की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस बेहद एक्ससिटेड नजर आ रहे हैं। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने ‘एनिमल’ से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म से एक्ट्रेस के किरदार को लेकर भी पर्दा उठाया गया है।

‘एनिमल’ से रश्मिका मंदना का फैस्ट लुक आया सामने 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ कण लोग लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं हाल ही में इस फिल्म से रणबीर कपूर और अनिल कपूर के फर्स्ट लुक का पोस्टर सामने रिवील किया गया था जिसके बाद अब साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदना का ‘एनिमल’ से फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें : Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding : ‘देसी गर्ल’ ने परिणीति के लिए शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, शादी में शामिल नहीं होंगी प्रियंका?

फिल्म में है ये नाम (Rashmika Mandanna Animal Look)

बता दें कि, शनिवार यानी की आज रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (एक्स) पर ‘एनिमल’ से अपने लुक को रिवील किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी श्री किया है जिसमे एक्ट्रेस ने लिखा- ”मिलिए गीतांजलि से”। पोस्टर के साथ उन्होंने इस बात की जानकारी भी देदी है कि एनिमल में उनके किरदार का नाम ‘गीतांजलि’ होने वाला है।

जल्द रिलीज होगा टीजर

शेयर किए गए पोस्टर में देखा जा सकता है कि, रश्मिका रेड और व्हाइट कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक से फैंस का दिल जीती लिया है। वहीं अब सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना का ‘एनिमल’ वाला लुक खूब वायरल हो रहा है। रश्मिका मंदाना से पहले रणबीर कपूर और अनिल कपूर के फिल्म ‘एनिमल’ से लुक सामने आ चुके हैं। बता दें ‘एनिमल’ का टीजर 28 सितंबर सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा।

First published on: Sep 23, 2023 01:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.