---विज्ञापन---

Dono First Poster Out: कभी अपने अफेयर के लिए चर्चाओं में रहे दोनों स्टार्स के बेटा-बेटी करेंगे रोमांस, फिल्म का पोस्टर आउट

Dono First Poster Out: फेमस फिल्म डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या (Avnish S Barjatya) की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ (Dono) का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही इस फिल्म की लीड स्टार्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर (Dono First Poster Out) आए […]

dono, Avnish S Barjatya,Rajveer Deol, Paloma Thakeria, dono box office collection day
dono, Avnish S Barjatya,Rajveer Deol, Paloma Thakeria, dono box office collection day

Dono First Poster Out: फेमस फिल्म डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या (Avnish S Barjatya) की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ (Dono) का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही इस फिल्म की लीड स्टार्स के नाम भी सामने आ चुके हैं।

रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर (Dono First Poster Out)

आए दिन इंडस्ट्री में किसी न किसी स्टार के डेब्यू की खबर आती रहती है। अब इस लिस्ट में दो और स्टारकिड्स का नाम जुड़ चुका है। जी हां सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया (Paloma Thakeria) फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म की दिलचस्प बात ये है कि इसके साथ ही सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या (Avnish S Barjatya) भी इस फिल्म से डायेरक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः MS Dhoni: गुड न्यूज! ‘लेट्स गेट मैरिड’ में एक्टिंग करते दिख सकते हैं ‘महेंद्र सिंह धोनी’, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

25 जुलाई रिलीज होगी टीजर

फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में दोनों स्टार्स राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया बीच पर बैठे और उनकी पीठ कैमरे की तरफ है। फिल्म ‘दोनों’ के पोस्टर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये रोमांटिक फिल्म होगी। मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है और टीजर 25 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। दिलचस्प बात है ये कि सनी देओल और पूनम ढिल्लों ने साल 1984 में आई लव स्टोरी फिल्म ‘सोहनी महिवाल’ में लीड रोल प्ले किया था। अब दोनों के बच्चे एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं।

असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं अवनीश

फिल्म ‘दोनों’ राजश्री प्रोडक्शन की 59वीं फिल्म है। बताते चलें कि अवनीश एस बड़जात्या ने इससे पहले साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में असिस्टेंट डायरेक्टर और फिल्म ‘ऊंचाई’ में एसोसिएट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिल्म को लेकर स्टार्स के साथ ही साथ उनके पैरेंट्स में भी काफी एक्साइटमेंट है। जाहिर है ये उनके किड्स की पहली फिल्म साबित होने वाली है। अब देखना है कि फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर क्या रंग दिखाती है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 24, 2023 05:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.