---विज्ञापन---

MS Dhoni: गुड न्यूज! ‘लेट्स गेट मैरिड’ में एक्टिंग करते दिख सकते हैं ‘महेंद्र सिंह धोनी’, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

MS Dhoni Movie: क्रिकेट के मैदान पर उम्दा खेल प्रदर्शन से फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) फिल्मी पारी खेलने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) के साथ ‘धोनी एंटरटेनमेंट्स’ नाम का प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसमें बनी पहली फिल्म ‘लेट्स […]

mahendra singh dhoni, ms dhoni, dhoni production house, sakshi dhoni, let's get married,  south movie, dhoni cameo

MS Dhoni Movie: क्रिकेट के मैदान पर उम्दा खेल प्रदर्शन से फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) फिल्मी पारी खेलने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) के साथ ‘धोनी एंटरटेनमेंट्स’ नाम का प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसमें बनी पहली फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ (Let’s get married) 28 जुलाई को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

खबर ये भी है कि इस फिल्म में धोनी भी नजर आने वाले हैं। इस खबर को सुनकर उनके चाहने वालों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। हालांकि अभी तक इस बात की कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है।

ये भी पढ़ेंः बॉक्स ऑफिस पर सीक्वेंस का संग्राम! Gadar 2 और OMG 2 की टक्कर पर क्या बोले सनी देओल?

‘लेट्स गेट मैरिड’ में एक्टिंग करते नजर आएंगे धोनी  (MS Dhoni Movie)

जानकारी के अनुसार, ‘धोनी एंटरटेनमेंट्स प्रोडक्शन’ में बनी फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ में धोनी भी एक्टिंग करते हुए दिख सकते हैं। इस खबर को सुनते ही उनके फैंस में खासा एक्साइटमेंट है। रोमांस, कॉमेडी और ट्विस्ट से भरी यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म में धोनी कैमियो रोल प्ले कर सकते हैं। हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अब ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा कि यह प्रमोशन स्ट्रैटेजी है या सच।

फिल्म में ये सितारे आएंगे नजर

बता दें कि, ‘लेट्स गेट मैरिड’ को रमेश थमिलमानी डायरेक्ट कर रहे हैं, जो कि फैमिली ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में हरिष कल्याण और इवाना लीड रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही, साउथ के पॉपुलर एक्टर योगी बाबू भी फिल्म में एक्टिंग करते दिखेंगे।

इसके अलावा फिल्म में आरजे विजय, श्रीनाथ, वीटीवी गणेश, विनोदिनी, दीपा शंकर और विक्कल विक्रम समेत कई अन्य सितारे नजर आने वाले हैं।

ये है फिल्म की कहानी   (MS Dhoni Movie)

बात ‘लेट्स गेट मैरिड’ की स्टोरी की करें तो, ये गौतम की कहानी है जो मीरा से बेशुमार प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। साथ ही वह मां के साथ भी रहना चाहता है। हालांकि, मीरा इससे सहमत नहीं है।

इस वजह से गौतम कुर्ग के लिए ट्रिप प्लान करता है, ताकि मां के साथ उसकी होने वाली पत्नी मीरा का भी बॉन्ड मजबूत हो सके। गौरतलब है कि फिल्म का कॉन्सेप्ट साक्षी का है, जबकि इसे रमेश थमिलमानी ने लिखा है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 24, 2023 08:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.