---विज्ञापन---

Aashiqui 3 में Kartik Aaryan संग रोमांस करेंगी Tara Sutaria? डायरेक्टर ने खुद बताया सच

Tara Sutaria Is Not A Part Of Aashiqui 3:अनुराग बसु ने साफ कर दिया है कि तारा सुतारिया 'आशिकी 3' का हिस्सा नहीं हैं।

Aashiqui 3
pic credit: Google

Tara Sutaria Is Not A Part Of Aashiqui 3: बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में दोनों डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हुई थी। कार्तिक और तारा को साथ देखकर लोग यह कयास भी लगा रहे थे कि यह जोड़ी फिल्म ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) में नजर आने वाली है। मगर अब इस खबर पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Pankaj Tripathi: ‘कालीन भैया’ का ‘चांदनी’ से है खास कनेक्शन, पढ़ें यह रोचक किस्सा

‘आशिकी 3’ में नहीं होगी तारा (Tara Sutaria Is Not A Part Of Aashiqui 3)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को साथ देखकर कुछ लोग इसे ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) का प्रमोशन भी बता रहे थे। ऐसे में अब फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु (Anurag Basu)ने एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) का हिस्सा बनने को लेकर चुप्पी तोड़ी है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक के मुताबिक, अनुराग बसु (Anurag Basu) से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने तारा की एंट्री को सिर्फ अटकलें बताया।

कौन बनेगी ‘आशिकी 3’ की हीरोइन? (Tara Sutaria Is Not A Part Of Aashiqui 3)

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आशिकी 3’ के डायरेक्टर अनुराग बसु (Anurag Basu) ने तारा का फिल्म का पार्ट होने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘ नहीं, फिल्म की फीमेल लीड को अभी तक फाइनल नहीं किया गया है. वहां सब कुछ एक अटकल है।’ ऐसे में अब यह साफ हो गई है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की जोड़ी ऑन स्क्रीन तो फैंस को अभी रोमांस करते नजर नहीं आने वाली है लेकिन रियल लाइफ में दोनों के बीच क्या पक रहा है, इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

‘अपूर्वा’ में नजर आएंगी एक्ट्रेस (Tara Sutaria Is Not A Part Of Aashiqui 3)

वहीं, हाल ही में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अगली फिल्म ‘अपूर्वा’ से अपना फर्स्ट लुक रिवील किया है। ‘अपूर्वा’ की कहानी की बाक करें तो यह एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है। तारा की अगली फिल्म 15 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए पूरी तरह तैयार है। यह साधारण लड़की की कहानी है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है और जीवित रहने के लिए कुछ भी कर सकती है।

First published on: Oct 24, 2023 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.