---विज्ञापन---

सेक्स वर्कर बन पर्दे पर छाई ये बंगाली बाला, उड़ीसा के नेता संग भी कुछ वायरल हुए थे इश्क के किस्से

Raima Sen Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन आज यानी 7 नवंबर को अपना जन्मदिन (Raima Sen Birthday) मना रही हैं। राइमा हाल ही में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। राइमा शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। राइमा की दादी इला देवी […]

Raima Sen Birthday

Raima Sen Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन आज यानी 7 नवंबर को अपना जन्मदिन (Raima Sen Birthday) मना रही हैं। राइमा हाल ही में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। राइमा शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। राइमा की दादी इला देवी बड़ौदा के राजा सयाजीराव गायकवाड की तृतीय की बेटी थीं।

यह भी पढ़ें- ‘बाहुबली’ की वजह से नहीं बस सका ‘देवसेना’ का घर! बीच में ही रुकवा दी थी अनुष्का की शादी

‘गॉड मादर’ से किया डेब्यू (Raima Sen Birthday)

राइमा सेन ने सन् 1999 में फिल्म ‘गॉड मादर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म ‘दमन’ में रवीना टंडन की बेटी के किरदार में नजर आई थीं। अपने फिल्मी करियर के दौरान राइमा ने ‘बॉलीवुड डायरीज’ में सेक्स वर्कर की भूमिका में नजर आई थीं।

विद्या बालन की दोस्त बन छाई

राइमा सेन बंगाली फिल्म मेकर रितुपर्णो घोष की फिल्म ‘चोखेर बाली’ में भी नजर आई थीं। इसके बाद 2005 में ‘परिणीता’ में उन्होंने विद्या बालन की दोस्त का किरदार निभाया था। इस फिल्म से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद राइमा ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’, ‘एकलव्य’, ‘फनटूश’ और ‘दस’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। हिंदी और बंगाली फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस इन दिनों वेब सीरिज में भी नजर आ रही हैं।

फेरीटेल रोमांस के बारे में सोचती थी

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, 43 साल की राइमा ने अभी तक शादी नहीं रचाई है। अभिनेत्री से अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे जाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी शादी और अपने लाइफ पार्टनर के बारे में खुलकर बात की थी। बातचीत के दौरान उन्होंने साझा किया कि वो अक्सर फेरीटेल रोमांस के बारे में सोचती रहती थीं। मगर अब तक उन्हें अपना प्रिंस चार्मिंग मिला ही नहीं जिसके साथ वो अपना फ्यूचर प्लान कर सके।

मॉर्डन रिलेशनशिप से है पेरशानी

अपने लाइफ पार्टनर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, “मुझे एक ऐसा जीवन साथी चाहिए जो मेरे काम को सराहे, मेरे करियर को भी महत्व दे। हम दोनों का रिश्ता विश्वास पर टिका हो। मुझे मॉर्डन रिलेशनशिप से पेरशानी होती है।” एक्ट्रेस का मानना है कि आज कल के मॉर्डन रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं चलते हैं। एक्ट्रेस 2006 में उड़ीसा के नेता कलिकेश नारायण के संग रिलेशनशिप में रहीं। मगर उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया।

First published on: Nov 07, 2023 07:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.