---विज्ञापन---

Project K Prabhas First Look: ‘प्रोजेक्ट-के’ से प्रभास का फर्स्ट लुक आया सामने, उड़े फैंस के होश

Project K Prabhas First Look: फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के बाद अब साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म से स्टार का फर्स्ट लुक सामने आया है। “प्रोजेक्ट-के” से प्रभास का फर्स्ट लुक (Project K Prabhas First Look) प्रभास के फैंस पर से अभी आदिपुरुष का भूत […]

Project K
Project K

Project K Prabhas First Look: फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के बाद अब साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म से स्टार का फर्स्ट लुक सामने आया है।

“प्रोजेक्ट-के” से प्रभास का फर्स्ट लुक (Project K Prabhas First Look)

प्रभास के फैंस पर से अभी आदिपुरुष का भूत उतरा भी नहीं था कि एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म “प्रोजेक्ट के” को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है। पहले “आदिपुरुष” फिर और अब “प्रोजेक्ट-के” एक्टर एक के बाद एक अपनी फिल्मों से दर्शकों पर छाप छोड़ने में लगे हुए हैं। इसी के चलते उन्होंने “आदिपुरुष” के बाद बिना ब्रेक लिए ही अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है और ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि मल्टी-स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट-के है। अब एक्टर ने इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक का वीडियो शेयर किया है।

ट्विटर पर किया शेयर

‘प्रोजेक्ट के’ से प्रभास का फर्स्ट लुक प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, “हीरो का उदय होता है..अब से, गेम बदल जाता है। ये #ProjectK से रिबेल स्टार #प्रभास है। इस पोस्टर में प्रभास एक फिर दमदार किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बताते चलें कि हाल ही में फिल्म से अभिनेत्री दीपिका का लुक रिवील किया गया था, जो फैंस को खूब पसंद आया। वहीं, अब प्रभास के लुक को देखकर फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। इसके साथ ही बता दें कि प्रोजेक्ट के वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित एक मल्टीलिंग्वल साइंस-फाई फिल्म है। फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ अगले साल 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म को हिंदी ही नहीं बल्कि तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में भी रिलीज किया जाएगा।

 

First published on: Jul 20, 2023 11:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.