---विज्ञापन---

Pooja Batra Birthday: कभी अक्षय कुमार के प्यार में थी पूजा बत्रा, धोखा मिलने पर जल्द कर ली शादी

Pooja Batra Birthday: फिल्म विरासत से मशहूर हुईं पूजा बत्रा (Pooja Batra) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 27 Oct 1976 को फैजाबाद में हुआ था। वैसे तो पूजा बत्रा मॉडल रही हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाई लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई। कुछ फिल्मों में काम […]

Pooja Batra Birthday
Image Credit : Google

Pooja Batra Birthday: फिल्म विरासत से मशहूर हुईं पूजा बत्रा (Pooja Batra) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 27 Oct 1976 को फैजाबाद में हुआ था। वैसे तो पूजा बत्रा मॉडल रही हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाई लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई। कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी। तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बाते।

एक्ट्रेस ने की दो शादियां (Pooja Batra Birthday)

पूजा बत्रा फिलहाल अपनी फैमिली लाइफ लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में दो शादियां की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी पहली शादी अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी। इसके बाद उन्होंने एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) को अपना हमसफर बनाया।

यह भी पढ़ें : 5 साल बाद कपल ने रिवील किया शादी का वीडियो, मंडप में दीपिका पादुकोण को देख मदहोश हो गए थे रणवीर सिंह

रिश्ते में आ गई थी दरार (Pooja Batra Birthday)

जब अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उनकी सबसे पहले मुलाकात पूजा से हुईं थी। पूजा उस दौरान सुपर मॉडल थी। अक्षय पूजा की हेल्प से ही फिल्मी पार्टीज में जाया करते थे। ऐसा कहा जाता है कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अक्षय और पूजा मॉडलिंग के दिनों में एक दूसरे के बहुत करीब थे, लेकिन अक्षय को स्टारडम मिलने के बाद दोनों के बीच दरार आ गई और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी शादी

इसके बाद पूजा ने 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस आहलूवालिया से शादी की थी। हालांकि ये शादी चल नहीं पाई और पूजा ने 2011 में अपने पति से तलाक ले लिया था। शादी के बाद पूजा ने फिल्म की दुनिया से दुरी बना ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी शादी टूटने की वजह अक्षय कुमार को माना जाता है।

नवाब शाह से की थीं दूसरी शादी 

खबरों के अनुसार एक वजह से भी बताई जाती है कि पूजा और उनके पति सोनू के बीच दरार इसलिए आई कि सोनू, पूजा पर मां बनने का दवाब बना रहे थे और वो इसके लिए तैयार नहीं थीं। इसलिए उन दोनों का तलाक हो गया था। हालांकि की पूजा ने आज तक इस पर खुलकर बात नहीं की। इसके बाद पूजा एक्टर नवाब शाह के साथ रिलेशनशिप में आई। दोनों ने 4 जुलाई 2019 को दिल्‍ली में आर्य समाज रीति से शादी की थी। एक इंटरव्यू में नवाब शाह ने बताया था कि उन्होंने पहली मुलाकात में ही पूजा को दिल दे दिया था और जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया था।

First published on: Oct 27, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.