---विज्ञापन---

5 साल बाद कपल ने रिवील किया शादी का वीडियो, मंडप में दीपिका पादुकोण को देख मदहोश हो गए थे रणवीर सिंह

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Video : दीपिकी पादुकोण और रणवीर सिंह को जब भी साथ देखा गया है, तो बस एसा ही लगा कपल तो ऐसे ही होने चाहिए। शादी के पांच साल हो गए हैं, और ये कपल एक दूसरे में हमेशा ही खोया पाया गया है और अब वो मंजर भी देख […]

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Video
Image Credit : Instagram

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Video : दीपिकी पादुकोण और रणवीर सिंह को जब भी साथ देखा गया है, तो बस एसा ही लगा कपल तो ऐसे ही होने चाहिए। शादी के पांच साल हो गए हैं, और ये कपल एक दूसरे में हमेशा ही खोया पाया गया है और अब वो मंजर भी देख लीजिए जब इन्होनें हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था और एक दूसरे का हमसफर बनने का सोचा था।

दीपिका के पापा ने बांधे रणवीर के तारीफ के पुल (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Video)

जी हां शादी के 5 साल बाद दीपिका और रणवीर की शादी का पहला वीडियो आ गया है। वीडियो की शुरुआत रणवीर सिंह के साथ होती है जो डिनर पर बैठे लोगो से बात करते दिखते रहे हैं जिसके बाद रणवीर के पापा बताते हैं कि उनका बेटा क्या कहा करता था। रणवीर के फादर के बाद दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण भी अपने दामाद के तारीफ के पुल बांधते हुए नजर आते हैं

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का शर्मा ने दिखाया बेबी बंप, सवालों से भर गया कमेंट सेक्शन

दीपिका ने रणवीर को क्यों चुना

रणवीर दीपिका से बेहद प्यार करते हैं और इनकी महेंदी की रस्म में भी ये प्यार दिखता है। जब रणवीर घुटने पर बैठकर दीपिका को रोता नहीं देख पाते हैं। इसके बाद दीपिका की ए ए ब्राइड पहली वीडियो क्लिप दिखाई जाती है। वीडियो में डीपी सज धजतकर दुल्हन बनकर लाल जोड़े में खड़ी दिखती हैं, और उनसे मिलने की ज़िद्द करते दिखते हैं, रणवीर सिंह जो बस उन्हें ये बताना चाहते हैं कि वो उनसे बेहद प्यार करते हैं। दीपिका भी इस वीडियो मे रणवीर के बारे में बात करती हैं, और खुलकर बताती हैं कि आखिर उन्होनें रणवीर को अपना हमसफर क्यों चुना।

खूबसूरत है वेडिंग वीडियो

पैरिस के कोमो लेक में हुइ इस खूबसूरत वेडिंग का हर एक लंहा आपको इन दोनों के प्यार का अहसास कराता है। दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं और एक दूसरे में बसते है ये साफ देखा जा सकता है। आपको बता दें कि द वेडिंग फिल्मर को दीपिका ने ये जवानी है दीवानी के कबीरा सॉंग के दौरान ही अपनी वेडिंग शूट करने के लिए कह दिया था, और फिर सालों बाद एक्ट्रेस ने अपना ये प्रॉमिस उन्हें याद भी दिलाया।

देखने को मिली झलक

वैसे वेडिंग फिल्मर ने बीते 13 सालों में शूट की गईं कई सेलेब्रिटी वेडिंग की झलक भी शेयर की हैं। इस टीजर वीडियो में वेडिंग फिल्मर ने अनुष्का-विराट , राजकुमार पत्रलेखा, विपाशा करन, कियारा सिड, फरहान शिबानी और कैटरीना विक्की जैसे कई सेलेब्स की वेडिंग से इन्साइड विज़ुअल्स शेयर किए हैं। इस वीडियो में स्टार वेडिंग की एक छोटी सी झलक देखने को मिल रही है।

First published on: Oct 26, 2023 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.