---विज्ञापन---

पवन सिंह और काजल राघवानी की कैमिस्ट्री ने मचाया हंगामा, खटिया पर किया जमकर रोमांस

Bhojpuri Hot Song Viral : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा लोगों में बरकरार है। पवन सिंह के नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी जमकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा खड़ा कर देता है। इसी बीच […]

Bhojpuri Hot Song Viral
Image Credit : Youtube

Bhojpuri Hot Song Viral : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा लोगों में बरकरार है। पवन सिंह के नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी जमकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा खड़ा कर देता है। इसी बीच एक्टर और सिंगर पवन सिंह एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पवन सिंह का कौन सा गाना है जो वायरल हो रहा है।

गाना हो रहा वायरल (Bhojpuri Hot Song Viral)

पवन सिंह का कोई भी गाना आते ही छा जाता है। वहीं उनके पुराने गाने भी यूट्यूब पर जमकर बवाल मचाते रहते हैं। इसी बीच एक्टर का एक पुराना गाना काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghavani) भी नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : Haryanvi Hot Dance: हरियाणवी गाने पर डांसर ने मटकाई ऐसी कमर, देख खुद पर काबू नहीं कर पाए लोग

कैमिस्ट्री ने मचाया गदर (Bhojpuri Hot Song Viral)

पवन सिंह और काजल राघवानी के इस सुपरहिट गाना ‘छलकता हमरो जवनिया’ के वीडियो ने सोशल मीडिया हंगामा मचा रखा है और इसके व्यूज का आंकड़ा भी जबरदस्त देखने को मिल रहा है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ काजल का रोमांस और दोनों की कैमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली नजर आ रही है।

पवन सिंह और प्रियंका ने गाया गाना (Bhojpuri Hot Song Viral)

बता दें इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका ने गाया है। वहीं आज़ाद सिंह, वीरू ठाकुर द्वारा लिखा मधुकर आनंद द्वारा लिखा गया है। भोजपुरी फिल्म को सुजीत कुमार के निर्देशन में सुधीर सिंह के साथ बनाया गया।

First published on: Oct 18, 2023 01:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.