---विज्ञापन---

Pawan Singh Hot Video Viral: पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया गदर, हॉट वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Pawan Singh Hot Video Viral: पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह की तुलना सुपरस्टार सलमान खान से की जाती है और उनके गाने तो लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। पवन सिंह और डिम्पल सिंह […]

Pawan Singh Hot Bhojpuri Song
Image Credit : Youtube

Pawan Singh Hot Video Viral: पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह की तुलना सुपरस्टार सलमान खान से की जाती है और उनके गाने तो लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। पवन सिंह और डिम्पल सिंह का रोमांस से भरा ये गाना लोगों को दिल जीत रहा है। पवन और डिम्पल की केमिस्ट्री तो गाने में देखने लायक है।

दोनों की जोड़ी आई लोगों पसंद (Pawan Singh Hot Video Viral)

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना ‘चल चल’ काफी पॉपुलर हैं। इस गाने में पवन सिंह और डिम्पल सिंह की जोड़ी हर किसी को बेहद पसंद आ रही हैं। इस गाने तो यूट्यूब पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को रिलीज हुए कुछ महीने हो गए हैं। इसे यूट्यूब पर 5.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना लगातार इंटरनेट पर छाया हुआ है। साथ ही लोगों ने इस पर रील भी बनाना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Sunita Baby Hot Video: सुनीता बेबी का ताबड़तोड़ डांस देख मचला लोगों का मन, छुड़ाए दिए सबके पसीने

डिम्पल के ठूमकों से लोग हुए घायल (Pawan Singh Hot Video Viral)

भोजपुरी इंडस्ट्री के लेजंड पवन सिंह का ये गाना जमकर धूम मचा रहा है। वैसे तो पवन सिहं के हर गाने को उनके फैंस रिपीट पर सुनते है लेकिन उनके इस गाने तो इंटरनेट पर धमाका ही कर दिया है। पवन सिंह की आवाज और उनके डांस ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। वहीं डिम्पल के ठूमकों ने तो लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है और लोग उनकी पतली कमर को मटकते देख अपनी पलकें झपकना तक भूल जा रहे हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

First published on: Oct 30, 2023 10:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.