---विज्ञापन---

पाकिस्तान के इन स्टार्स ने बॉलीवुड में दिखाया अपना दम, लिस्ट में शामिल शाहरूख खान की भी एक्ट्रेस

Pakistani Celebes Worked In Bollywood: वैसे तो बोल्ल्य्ववॉड की दुनिया में एक से एक बड़ा नाम है लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ भारतीय सितारे ही नहीं बल्कि दूसरे देशों के सितारे भी अपना जलवा दिखा बिखेर रहे हैं। इस लिस्ट में कई पाकिस्तानी सेलेब्स के नाम भी शामिल है। जी हां […]

Pakistani Celebes Worked In Bollywood
Image Credit : Google

Pakistani Celebes Worked In Bollywood: वैसे तो बोल्ल्य्ववॉड की दुनिया में एक से एक बड़ा नाम है लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ भारतीय सितारे ही नहीं बल्कि दूसरे देशों के सितारे भी अपना जलवा दिखा बिखेर रहे हैं। इस लिस्ट में कई पाकिस्तानी सेलेब्स के नाम भी शामिल है। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा, भारतीय सिनेमा में पाकिस्तानी के कई कलाकारों ने अपने एक्टिंग से गदर मचाया है। चलिए जानते हैं उन स्टार्स के नाम।

1. अली जफर

भारतीय सिनेमा में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों की लिस्ट में पहला नाम अली जफर का है। उन्होंने फिल्म ‘मेरे भाई की दुल्हन’ में अहम रोल प्ले किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था।

यह भी पढ़ें : Amrapali Nirahua Dance: आम्रपाली और निरहुआ के लटकों-झटकों ने मचाया गदर, गाना सुन झूम उठा बिहार

2. माहिरा खान

इस लिस्ट में पहला दूसरा नाम माहिरा खान का है। उन्होंने फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ काम किया है। लोगो ने इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया था। साथ ही दोनों सितारों की ऑनस्क्रीन जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आई थी।

3. मावरा हुसैन (Pakistani Celebes Worked In Bollywood)

इसके अलावा इस लिस्ट में एक्ट्रेस मावरा हुसैन (Mawra Hocane) का नाम भी शामिल है। उन्होंने फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ में अहम रोल प्ले किया था। ये फिल्म फैंस को बेहद पसंद आई थी। साथ ही दर्शको को मावरा हुसैन की एक्टिंग काफी पसंद आई थी।

4. सबा कमर

वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने भी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बखूबी दिखाया है। उन्होंने फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में अहम रोल प्ले किया था। लोगों ने उनकी जबरदस्त एक्टिंग खूब तारीफ की थी।

5. फवाद खान

इस लिस्ट चौथे नंबर पर फवाद खान का नाम शामिल है। उन्होंने फिल्म ‘खूबसूरत’ में अहम किरदार निभाया था। साथ ही इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी खूब सराहा गया।

First published on: Oct 09, 2023 05:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.