---विज्ञापन---

Oppenheimer: रिलीज से पहले ही ‘ओपेनहाइमर’ ने बेच दिए हजारों के टिकट, कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार

Oppenheimer: इन दिनों हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर का लोगों पर जबरदस्त खुमार छाया हुआ है। इसी खुमार के चलते फैंस इस फिल्म की प्री-बुकिंग में जुट गए हैं और पहले दिन ही हजारों टिकटें बिक चुकी हैं। शुरू हुई प्री-बुकिंग (Oppenheimer) लोगों पर से अभी टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 का खुमार उतरा भी […]

Oppenheimer
Oppenheimer

Oppenheimer: इन दिनों हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर का लोगों पर जबरदस्त खुमार छाया हुआ है। इसी खुमार के चलते फैंस इस फिल्म की प्री-बुकिंग में जुट गए हैं और पहले दिन ही हजारों टिकटें बिक चुकी हैं।

शुरू हुई प्री-बुकिंग (Oppenheimer)

लोगों पर से अभी टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 का खुमार उतरा भी नहीं था कि फैंस के लिए एक और फिल्म झोली में आ गिरी है। बता दें कि मिशन इम्पॉसिबल 7 को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस गैलेरी में जबरदस्त कमाई की है जिसे देख मेकर्स भी हैरान होंगे। अब इस बीच दो और फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही हैं जिसकी एडवांस बुकिंग लोगों ने शुरू कर दी है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर ने पहले दिन 90,000 टिकटें बेच दी है।

बेच दिए इतने सारे टिकट

एक सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार ओपेनहाइमर ने पहले दिन के लिए पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की तीन मल्टी-स्क्रीन सीरीज में 90,000 टिकट बेच दिए हैं। जबकि भारत में एडवांस बुकिंग शुरू करने वाली बार्बी पहले दिन 16,000 टिकटें बेच चुकी है।

हॉलीवुड फिल्में जमा रही रंग

बात करें फिल्म ओपेनहाइमर की तो इसके एक्टर सिलियन ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने रॉबर्ट ओपेनहाइमर की भूमिका निभाने से पहले भगवद गीता पढ़ी थी। इसके अलावा ही इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि पहले परमाणु बम पर बनी यह खास फिल्म वीएफएक्स के इस्तेमाल किए बिना बनी है, जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं। वहीं बात करें मिशन इम्पॉसिबल 7 की तो टॉम क्रूज स्टारर फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ सिर्फ विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। महज 7 दिनों में सिर्फ भारत में ही इस फिल्म ने कमाई के चौंकाने वाले आकंड़े हासिल किए हैं।

First published on: Jul 19, 2023 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.