---विज्ञापन---

Nargis Fakhri: ओटीटी पर दस्तक देने से पहले नरगिस फाखरी ने रखी शर्त, बोलीं- “कुछ सीन्स को लेकर अनकंफर्टेबल हूं”

Nargis Fakhri: रणबीर कपूर संग “रॉकस्टार” में नजर आने वाली नरगिस फाकरी महज एक फिल्म के जरिए ही चर्चा में आ गई थीं। रातों-रात एक्ट्रेस का नाम हर किसी की जुबान पर था। आज भी लोग इस फिल्म को याद करते हैं। इस फिल्म के बाद भी एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन […]

nargis fakhri
nargis fakhri

Nargis Fakhri: रणबीर कपूर संग “रॉकस्टार” में नजर आने वाली नरगिस फाकरी महज एक फिल्म के जरिए ही चर्चा में आ गई थीं। रातों-रात एक्ट्रेस का नाम हर किसी की जुबान पर था। आज भी लोग इस फिल्म को याद करते हैं। इस फिल्म के बाद भी एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वह शोहरत नहीं मिल पाई जो उन्हें पहली फिल्म ने दिलाई थी।

ओटीटी पर आएंगी नजर (Nargis Fakhri)

अब इतने लंबे गैप के बाद नरगिस फाखरी ओटीटी पर भी आने की तैयारी कर रही हैं। अब नरगिस फाखरी भी ओटीटी की तरफ अपना रुख कर चुकी हैं ऐसें उन्होंने पहले ही अपने लिए कुछ सीमाएं तय कर ली हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने ये साफ कर दिया है कि वे बेशक से बोल्ड हैं लेकिन वो अश्लील कंटेंट से कोसो दूर भागती हैं।

ओटीटी पर काम के हैं ऑप्शन- नरगिस

ओटीटी को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच उन्होंने कहा है कि ‘ओटीटी पर बहुत ही अलग अलग किस्म के कंटेंट मिलते हैं। मैं इस प्लैटफॉर्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत जिज्ञासा से भरी थी।’ उन्होंने कहा कि’ओटीटी कंटेंट एक बाउंड्री सेट करता है और एक्टर्स को उनकी लिमिट सेट करने का तरीका सिखाता है। मेरे जैसा हर एक्टर ये करना चाहेगा। यहां बहुत सारे ऐसे कैरेक्टर्स हैं जो बेहद एक्साइटिंग हैं तो ऐसे में आपके पास काम के ज्यादा ऑप्शन और वैराइटीज हैं। मैं मानती हूं कि ये एक तरह से अलग अलग मसालों की तरह है एक्टिंग के मसाले।

कुछ सीन्स के लिए अनकंफर्टेबल हूं

नरगिस फाखरी ने आगे कहा- ‘मुझे लगता है कि मेरे लिए कुछ कैरेक्टर्स बेहतर हैं तो मैं ऐसे में उन कैरेक्टर्स के लिए कास्ट की गई। मैं कुछ सीन्स को लेकर अनकंफर्टेबल हूं। मैं किसी प्रोजेक्ट के लिए नेकेड नहीं होऊंगी। मुझे न्यूडिची से परेशानी है लेकिन मैं चैलेंजिग रोल्स के लिए हमेशा ओपन हूं।’ बता दें, नरगिस फाखरी एक्टर धीरज धूपर और दिव्या अग्रवाल संग टटलूबाज में नजर आने वाली हैं।’

First published on: Jul 11, 2023 06:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.