---विज्ञापन---

सेल्फी लेने आए फैन पर बौखलाए Nana Patekar, एक्टर ने गुस्से में जड़ा जोरदार थप्पड़

Nana Patekar Slap Fan: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की गिनती इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स में होती है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दमपर नाना अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। मगर हाल ही में अभिनेता ने कुछ ऐसा किया है कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास (Nana Patekar Slap Fan) लगा दी […]

Nana Patekar slaps fan trying to take selfie with actor video goes viral watch

Nana Patekar Slap Fan: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की गिनती इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स में होती है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दमपर नाना अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। मगर हाल ही में अभिनेता ने कुछ ऐसा किया है कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास (Nana Patekar Slap Fan) लगा दी है।

यह भी पढ़ें- Subrata Roy Sahara ने दुनिया को कहा अलविदा, अब सहारा इंडिया के फाउंडर की बायोपिक ‘सहाराश्री’ का इंतजार

नाना पाटेकर ने फैन को जड़ा थप्पड़ (Nana Patekar Slap Fan)

जी हां, नाना पाटेकर का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर सेल्फी लेने आए एक फैन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस घटना के बाद से नाना ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं।

क्रू मेंबर ने गर्दन दबोचा

दरअसल, यह वीडियो वाराणसी के दशाश्वमेध घाट का है, जहां नाना पाटेकर कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग कर रहे हैं। घाट पर जाने वाले रास्ते पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस बीच एक लड़का वहां आकर उनसे सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगा, जिसके बाद एक्टर को गुस्सा आ गया और उन्होंने शख्स को थप्पड़ जड़ दिया।

नाना पाटेकर पर जमकर भड़के ट्रोल्स

थप्पड़ मारने के बाद एक्टर लड़के से बात करते नजर आए। इस बीच शूटिंग के दौरान मौजूद क्रू मेंबर ने लड़के की गर्दन पकड़कर उसे खींचते हुए बाहर ले जाता दिखाई दिया। घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स नाना पाटेकर के इस बर्ताव से काफी नाराज हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता को ट्रोल्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

First published on: Nov 15, 2023 02:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.