---विज्ञापन---

Mission Impossible – Dead Reckoning Part One Day 1: पहले दिन ही इंडियन फैंस के बीच छा गई “मिशन इम्पॉसिबल 7”

Mission Impossible – Dead Reckoning Part One Day 1: टॉम क्रूज स्टारर मिशन इम्पॉसिबल 12 जुलाई को रिलीज हो गई और रिलीज के पहले दिन ही इस फि्म ने तहलका मचा दिया। बात करें भारत की इसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है। पहले दिन छा गई फिल्म (Mission Impossible – Dead Reckoning Part One […]

Mission Impossible – Dead Reckoning Part One
Mission Impossible – Dead Reckoning Part One

Mission Impossible – Dead Reckoning Part One Day 1: टॉम क्रूज स्टारर मिशन इम्पॉसिबल 12 जुलाई को रिलीज हो गई और रिलीज के पहले दिन ही इस फि्म ने तहलका मचा दिया। बात करें भारत की इसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है।

पहले दिन छा गई फिल्म (Mission Impossible – Dead Reckoning Part One Day 1)

क्रिस्टोफर मैकक्वेरी निर्देशित इस फिल्म ने पहले ही दिन तहलका मचाया है। ऐसे में आइए जानते हैं फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म मिशन इम्पॉसिबल ने पहले ही दिन सभी भाषाओं में भारत में 12.50 करोड़ की कमाई कर ली है। बता दें कि ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ 2D, 4DX, IMax 2D और ICE में रिलीज हुई है और इसे हिन्दी और इंग्लिश के अलावा तमिल और तेलुगू में भी लोग देख सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हैरान करने वाली बात ये है कि बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने वीकेंड के पहले ही 12 करोड़ की कमाई का आकंड़ा पूरा कर लिया। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में इस सीरीज की कितनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।ऐसे में यकीनन ईथन हंट अपना जादू वीकेंड पर खूब चलाते दिखेंगे।  बात करें इस फिल्म की तो स्पाई एक्शन फिल्म को इसके शानदार एक्शन सींस, टॉम क्रूज़, को-एक्टर हेले एटवेल और अन्य स्टार्स की शानदार परफॉर्मेंस के लिए भी सराहा जा रहा है। हेले ने भी फिल्म में कुछ बेहद इम्प्रेसिव स्टंट किए हैं। साथ ही रेबेका फर्ग्यूसन इस फिल्म में इल्सा फॉस्ट के रूप में नजर आई हैं। रेबेका के एक्शन सीन भी कमाल के हैं। एसाई मोरालेस ने गेब्रियल की दमदार भूमिका निभाई है।

फिल्म की स्टारकास्ट

अब देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमल दिखा पाती है। बता दें कि इस फिल्म में टॉम क्रूज के साथ पोम क्लेमेंटिएफ, विंग रेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, वैनेसा किर्बी और हेनरी कजर्नी भी हैं। इसे पैरामाउंट पिक्चर्स और स्काईडांस ने प्रेजेंट किया है।

First published on: Jul 13, 2023 12:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.