---विज्ञापन---

Mission Impossible 7 BO Collection Day 2: टॉम क्रूज के दमदार एक्शन से थिएटर में उमड़ी फैंस की भीड़, ये रहा 2 दिन का कलेक्शन

Mission Impossible 7 BO Collection Day 2: टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन रिलीज के साथ ही धमाल मचा रही है। एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। 2 दिन का कलेक्शन (Mission Impossible 7 BO Collection Day 2) क्रिस्टोफर मैक्वेरी के […]

Mission Impossible – Dead Reckoning Part One
Mission Impossible – Dead Reckoning Part One

Mission Impossible 7 BO Collection Day 2: टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन रिलीज के साथ ही धमाल मचा रही है। एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।

2 दिन का कलेक्शन (Mission Impossible 7 BO Collection Day 2)

क्रिस्टोफर मैक्वेरी के डायरेक्शन में बनी मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन की चर्चा जोरों पर है। इसी के साथ ही फिल्म के 2 दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। वैसे पहले दिन के मुकाबले फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट दिखी है लेकिन हर पिछले पार्ट की तरह अभी फिल्म को लंबी पारी खेलनी है। इस बाच आइए डालते हैं फिल्म के कलेक्शन पर एक नजर।

2 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन ने पहले दिन भारत में 12.50 करोड़ के नेट कलेक्शन के साथ ओपनिंग की। वहीं, दूसरे दिन की बात करें तो मिशन इम्पॉसिबल 7 ने गुरुवार को लगभग 9 करोड़ का नेट बिजनेस किया है। इसके साथ ही मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 21.30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बात करें फिल्म की स्टारकास्ट की तो मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन में टॉम क्रूज के साथ हेले एटवेल भी शामिल हैं, जो जबरदस्त एक्शन कर फैंस के होश उड़ा रही हैं। इनके अलावा फिल्म में पम क्लेमेंटिएफ, विंग रेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, वैनेसा किर्बी और हेनरी कजर्नी भी शामिल हैं। इसे पैरामाउंट पिक्चर्स और स्काईडांस ने प्रेजेंट किया है।

एक्शन देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

बात करें इस फिल्म की तो स्पाई एक्शन फिल्म को इसके शानदार एक्शन सींस, टॉम क्रूज़, को-एक्टर हेले एटवेल और अन्य स्टार्स की शानदार परफॉर्मेंस के लिए भी सराहा जा रहा है। हेले ने भी फिल्म में कुछ बेहद इम्प्रेसिव स्टंट किए हैं। साथ ही रेबेका फर्ग्यूसन इस फिल्म में इल्सा फॉस्ट के रूप में नजर आई हैं। रेबेका के एक्शन सीन भी कमाल के हैं। एसाई मोरालेस ने गेब्रियल की दमदार भूमिका निभाई है।

First published on: Jul 14, 2023 11:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.