---विज्ञापन---

Krushna Abhishek: सुलझ गई मामा-भांजे की लड़ाई ? कृष्णा अभिषेक की लेटेस्ट पोस्ट से फैंस ने लगाए कयास

Krushna Abhishek: कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामा गोविंदा (Govinda) में अक्सर अनबन की खबरें सुनने को मिलीं। कई बार इनका विवाद घर की चार दिवारी से निकलकर मीडिया की कवरेज तक पहुंचा। अब खबर आ रही है कि दोनों में सुलह हो गई है। अक्सर सुर्खियों में रहे हैं मामा-भांजा (Krushna Abhishek) गोविंदा […]

krushna abhishek-govinda
krushna abhishek-govinda

Krushna Abhishek: कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामा गोविंदा (Govinda) में अक्सर अनबन की खबरें सुनने को मिलीं। कई बार इनका विवाद घर की चार दिवारी से निकलकर मीडिया की कवरेज तक पहुंचा। अब खबर आ रही है कि दोनों में सुलह हो गई है।

अक्सर सुर्खियों में रहे हैं मामा-भांजा (Krushna Abhishek)

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक को अक्सर सुर्खियों में देखा गया है। बीते कुछ सालों से दोनों के विवाद घर से बाहर मीडिया में उछल चुके हैं। कई बार दोनों को एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए देखा गया। अब खबर आई है कि दोनों का सालों पुराना विवाद अब सुलझ चुका है। ऐसा लगता है कि गोविंदा और कृष्णा की फैमिली के बीच अब चीजें ठीक रही हैं। इस बात का अंदाजा कृष्णा अभिषेक की लेटेस्ट पोस्ट के जरिए लगाया जा सकता है।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

दरअसल कृष्णा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक सेट पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस डांस की इंस्पिरेशन उन्होंने अपने मामा गोविंदा को बताया और बचपन के दिनों को याद किया है। इसका साथ ही एक्टर ने गोविंदा को भी टैग किया है। कृष्णा अभिषेक ब्लैक आउटफिट में हैं और सेट पर गोविंदा (Govinda) स्टाइल में डांस कर रहे हैं।

 

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बचपन से ही डांस करना मेरा जुनून रहा है। जब मैं सेट पर अपने मामा गोविंदा के साथ ट्रैवल करता था और उन्हें नाचते और एक्टिंग करते हुए देखता था तो मुझे बहुत अच्छा लगता था। कृष्णा ने आगे लिखा, “और आज सेट पर वही काम करते हुए मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।” उन्होंने अपने कैप्शन में स्माइली और लाल दिल वाले इमोजी भी शामिल किए।

इंटरव्यू में कही थी एक होने की बात

फिलहाल एक्टर की इस पोस्ट पर मामा गोविंदा का कोई कमेंट नहीं आया है लेकिन फैंस लगातार पोस्ट पर लाइक और अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं। कृष्णा की इस पोस्ट ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है कि क्या उनके और गोविंदा के बीच सब ठीक हो गया है। बता दें कि अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि “वह मेरे मामा हैं और मुझे पता है कि देर-सबेर हम एक साथ वापस आएंगे। मैं हमेशा मानता हूं कि खून पानी से अधिक गाढ़ा होता है और इसमें हमें फिर से जोड़ने की ताकत होती है।”

First published on: Jul 12, 2023 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.