---विज्ञापन---

Koffee With Karan में करीना ने अमीषा पटेल संग अपनी दुश्मनी के खोले राज! करण के सवालों का दिया कुछ यूं जवाब

Koffee With Karan 8 Prome: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों अपने टॉक शो कॉफी विद करण को लेकर काफी चर्चा में हैं। शो के अपकमिंग शो में बी-टाउन की दमदार हसीना करीना कपूर (Koffee With Karan 8 Prome) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक साथ नजर आने वाले हैं। करण के इस शो में […]

Koffee With Karan 8 NEW Promo kareena kapoor talk about her FIGHT with ameesha patel WATCH

Koffee With Karan 8 Prome: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों अपने टॉक शो कॉफी विद करण को लेकर काफी चर्चा में हैं। शो के अपकमिंग शो में बी-टाउन की दमदार हसीना करीना कपूर (Koffee With Karan 8 Prome) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक साथ नजर आने वाले हैं। करण के इस शो में कपूरखानदान की ननद-भाभी की जोड़ी अपने निजी जिंदगी के राज खोलते दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Collection day 1: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ा ‘टाइगर 3’ जानें कितनी रही ओपनिंग डे की कमाई?

आलिया भट्ट ने शो को बताया कॉन्ट्रोवर्शियल (Koffee With Karan 8 Prome)

सोशल मीडिया पर करण के इस शो के नए एपिसोड का प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शेयर किए गए इस प्रोमों में आलिया और करीना काउच पर खूब सारी मस्ती करती नजर आ रहे हैं। साझा किए गए वीडियो की क्लिप में आलिया करण जौहर के शो को कॉन्ट्रोवर्शियल बताती नजर आ रही हैं। तो वहीं, करीना कपूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल संग अपने झगड़े को लेकर बात करती नजर आ रही हैं।

कॉफी विद करण में नजर आएंगी ननद-भाभी की जोड़ी

शो में करण जौहर दोनों अभिनेत्रियों से यह पूछते नजर आ रहे हैं कि आप दोनों में से कौन ननंद है और कौन जेठानी ? जिसके जवाब में बेबो कहती हैं कि मैं किसी की भाभी नहीं हूं। इसके अलावा करीना ‘गदर 2’ फेम अमीषा पटेल संग अपने झगड़े को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअलस, करण बेबो से अमीषा को लेकर कुछ सवाल पूछते नजर आ रहे हैं, जिसके जवाब में करीना कहती हैं कि करण मैं तुम्हें इग्नोर करती हूं।

अमीषा पटेल संग झगड़े पर करीना का रिएक्शन

दरअसल, कई साल पहले करीना कपूर और अमीषा पटेल के झगड़े की अफवाहें आती रही हैं। हालांकि, एक बार अमीषा पटेल ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उनकी करीना के साथ कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन अब करण के शो में करीना ने जिस तरह से अमीषा के सवाल को इग्नोर किया है, उससे साफ पता चल रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो अनबन है।

शो में इन सितारों ने की शिरकत

बता दें कि कॉफी विद करण के सीजन 8 में अब तक दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सनी देओल-बॉबी देओल और सारा अली खान-अनन्या पांडे नजर आ चुकी हैं। वहीं, अब आने वाले एपिसोड में आलिया और करीना दिखाई देने वाली हैं।

First published on: Nov 13, 2023 08:40 AM