---विज्ञापन---

Tiger 3 Box Office Collection day 1: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ा ‘टाइगर 3’ जानें कितनी रही ओपनिंग डे की कमाई?

Tiger 3 Box Office Collection day 1: सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' ने पहले दिन ही अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस में धमाका कर दिया है।

Tiger 3,  Box Office Collection day 1 Salman Khan, Katrina Kaif, Emraan hashmi

Tiger 3 Box Office Collection day 1: सलमान खान  (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। जैसे ही फिल्म का ट्रेलर सामने आया फिल्म देखने के लिए फैंस बेसब्र हो गए। ऐसे में आप कह सकते हैं कि मूवी के रिलीज से पहले ही इसकी धूम मच चुकी थी। दिवाली के मौके पर सलमान खान के फैंस के लिए गिफ्ट के तौर पर फिल्म को रिलीज करने का प्लान बनाया गया। ऐसे में 12 नवंबर को फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी।

फिल्म की एडवांस बुकिंग देख कर इस बात का अंदाजा लग गया था कि बॉक्स ऑफिस पर सैलाब आने वाला है। फैंस और क्रिटिक्स की ओर से टाइगर 3 को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। तो एक नजर डालते हैं इसकी ओपनिंग डे की कमाई पर।

यह भी पढ़ें: क्या Tiger 3 की आंधी में छिप जाएंगी Leo और 12th Fail? छप्परफाड़ कमाई के बाद अब क्या होगा हाल

ओपनिंग डे पर ही दहाड़ा ‘टाइगर 3’  (Tiger 3 Box Office Collection day 1)

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैंस को इंतजार था, जिसने 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी। दिवाली के मौके पर सलमान खान की ओर से ये गिफ्ट फैंस को पसंद आया। ऐसे में फिल्म देखने वालों से सिनेमा हॉल खचाखच भरे दिखाई दिए। अब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

ऐसे में आप देख सकते हैं कि ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘टाइगर 3’ ओपनिंग डे पर 40 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 50 करोड़ पार हो गया है।

रिलीज के पहले कमा लिए 10 करोड़

पता हो कि, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) ने दिवाली के मौके पर यानी 12 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में एंट्री मार ली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग ने भी गदर मचा दिया था। आपको पता हो कि, फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिये 10 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

ओपनिंग डे पर जवान और पठान से पीछे रही टाइगर 3

हालांकि सलमान खान की टाइगर 3 ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। लेकिन फिल्म से मेकर्स को जितनी उम्मीद थी, उससे पीछे ही रही। पता हो कि सलमान खान कि फिल्म शाहरुख खान की मूवी जवान और पठान से ओपनिंग डे पर कम कमाई कर पाई।

जवान: 75 करोड़
पठान: 57 करोड़
टाइगर 3: 43.2 करोड़
गदर 2: 40 .10 करोड़
आदि पुरुष: 36 करोड़
ऐसे में साफ दिखाई दे रहा है कि दिवाली पूजा की वजह से फिल्म की पहले दिन की कमाई पर कुछ तो असर पड़ा है। वरना इसमें कोई शक नहीं कि भाईजान की फिल्म धमाल मचा देती। अब फिल्म के आने वाले दिनों की कमाई बताएगी की सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी किया गदर मचाती है।

शाहरुख खान-ऋतिक रोशन के कैमियो ने मचाई धूम  (Tiger 3 Box Office Collection day 1)

‘टाइगर 3’ देखने वालों को मूवी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  का कैमियो बेहद पसंद आया। इस फिल्म ने सिनेमाघरों पर अच्छी कमाई की। लेकिन जो भी है पहले दिन किंग खान की जवान और पठान को पछाड़ नहीं पाई। अब आने वाले दिनों में देखना होगा कि फिल्म का कलेक्शन क्या होता है।

‘टाइगर 3’ स्टार कास्ट

बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी, आशुतोष राणा रिद्धि डोगरा, ने अपनी शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन किया है। इसके अलावा शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने कैमियो किया है।

First published on: Nov 13, 2023 06:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.