---विज्ञापन---

WhatsApp Channel की पॉपुलर सेलेब बनी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, पीएम मोदी, मार्क जुकरबर्ग को छोड़ा पीछे

Katrina Kaif Becomes The Star Of WhatsApp Channel : हाल ही में मैसेजिंग ऐप के प्लेटफॉर्म पर एक व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया गया था। इसका इस्तेमाल प्रोफाइल, सरकारी हस्तियां, मशहूर हस्तियां और कई तरह के संगठन व्हाट्सएप पर टेक्स्ट, फोटो और बाकी सब कुछ भेजने के लिए कर सकते हैं। वहीं इसके लॉन्च के कुछ […]

Katrina Kaif Becomes The Star Of WhatsApp Channel
Image Credit : Google

Katrina Kaif Becomes The Star Of WhatsApp Channel : हाल ही में मैसेजिंग ऐप के प्लेटफॉर्म पर एक व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया गया था। इसका इस्तेमाल प्रोफाइल, सरकारी हस्तियां, मशहूर हस्तियां और कई तरह के संगठन व्हाट्सएप पर टेक्स्ट, फोटो और बाकी सब कुछ भेजने के लिए कर सकते हैं। वहीं इसके लॉन्च के कुछ ही हफ्तों के अंदर इस ऐप पर कई बड़ी हस्तियों ने अपनी ईडी बना ली है। वैसे तो इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इसमें बॉलीवुड की एक स्टार सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी है लेकिन हैरानी की बात ये कि एक्ट्रेस ने फॉलोअर्स के मामले में बड़ी हस्तियों के मात देदी है।

सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी

यह भी पढ़ें : Ranveer Singh Car Collection : रणवीर सिंह की ब्रांड न्यू कार देख रह जाएंगे दंग, शानदार है नया कलेक्शन

जी हां कैटरीना कैफ के व्हाट्सएप चैनलों पर सिर्फ दो हफ्ते में 14.6 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस दुनिया में सबसे आगे हो गई हैं। बता दें इस लिस्ट में कैटरीना चौथे नंबर पर है। वहीं उनके ऊपर तीन आर्गेनाइजेशन हैं – व्हाट्सएप, नेटफ्लिक्स और रियल मैड्रिड एफसी।

इस तरह हैं हस्तियों के फॉलोअर्स (Katrina Kaif Becomes The Star Of WhatsApp Channel)

वहीं इस रेस में कैटरीना के बाद रैपर बैड बन्नी हैं उनके फॉलोअर्स की बात करें तो उनके 12.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके साथ मेटा के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग 9.6 मिलियन के साथ दूसरे स्थान पर हैं। वहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का भी नाम शामिल है जिनके 8.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनका पोजिसन चौथे नंबर पर हैं। वहीं हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7.1 मिलियन फॉलोअर्स के साथ पांचवे नंबर हैं। इस लिस्ट में कई सेलिब्रिटी के नाम शामिल हैं जैसे दिलजीत दोसांझ, सनी लियोन, एनएएस, मोनालिसा।

First published on: Sep 28, 2023 05:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.