---विज्ञापन---

Kareena Kapoor की फिल्म में रिक्रिएट हुआ लता मंगेशकर का जाने जान सॉन्ग, नेहा कक्कड़ ने दी आवाज

Jaane Jaan Title Song Out: करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ”जाने जान” को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के मेकर सुजॉय घोष इन अपनी फिल्म की रिलीज की तैयारियां कर रहे हैं। इसी बीच ‘जाने जान’ फिल्म का […]

Kareena kapoor, Sujoy Ghosh, Jaane Jaan, OTT Kareena kapoor , Vijay Varma
Image Credit : Google

Jaane Jaan Title Song Out: करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ”जाने जान” को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के मेकर सुजॉय घोष इन अपनी फिल्म की रिलीज की तैयारियां कर रहे हैं। इसी बीच ‘जाने जान’ फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है। इस गाने में करीना कपूर और विजय वर्मा एक साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : जेनेलिया डिसूजा की प्रेग्नेंसी पर पति रितेश देशमुख का आया रिएक्शन, बोलें- मुझे 2-3 और होने…

”जाने जान” गाना इस फिल्म का है रीमेक (Jaane Jaan Title Song Out)

करीना कपूर के फिल्म के गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी हैं। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि यह गाना 1969 में आई फिल्म ‘इंतेकाम’ के गाने ”जाने जान” का रीमेक है जिसे लता मंगेशकर ने गाया था। इस गाने को लक्ष्मीकान्त-प्यारे लाल ने लिखा है और राजेन्द्र कृष्ण ने कंपोज किया है।

फैंस ने किया गाने को पसंद (Jaane Jaan Title Song Out)

मालूम हो कि ‘जाने-जान’ गाना 1969 में आई फिल्म ‘इंतकाम’ में लता मंगेशकर ने गाय था जिसे सचिन-जिगर और नेहा कक्कड़ ने अपने अंदाज में एक बार फिर से गया है। करीना के फिल्म के गाने पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे है।

इवेंट में नजर आईं थी करीना कपूर

बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुई थीं। ये इवेंट महिलाओं से जुड़े मुद्दों को लेकर था। इस मौके पर करीना कपूर को सम्मानित भी किया गया था। इस खास इवेंट में अदाकारा हॉट रेड कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थी। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

First published on: Sep 11, 2023 07:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.