---विज्ञापन---

‘उन्हें उस धरती की पूजा करनी चाहिए…’, Virat Kohli को लेकर Kangana Ranaut का बड़ा बयान

Kangana Ranaut On Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर इतिहास रच दिया। भारत ने वर्ल्डकप (Kangana Ranaut On Virat Kohli) के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। अब फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला जाएगा। सभी को इस एतिहासिक मैच का बेसब्री से […]

Kangana Ranaut On Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर इतिहास रच दिया। भारत ने वर्ल्डकप (Kangana Ranaut On Virat Kohli) के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। अब फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला जाएगा। सभी को इस एतिहासिक मैच का बेसब्री से इंतजार है। सेमीफाइनल मैच (IND Vs AUS World Cup Final 2023) के दौरान बी-टाउन के कई जाने-माने सेलेब्स मैच देखने पहुंचे थे। इसके अलावा कई सेलेब्स ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने मांगी वर्ल्ड कप फाइनल देखने या न देखने की सलाह, फैंस बोले- “न ही आप खुद जाओ और न ही…

विराट को लेकर बोलीं कंगना (Kangana Ranaut On Virat Kohli)

मैच में विराट कोहली ने अपना 50वां शतक लगाया और गॉड ऑफ द क्रिकेट सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा है। विराट के इस एतिहासिक शतक के बाद से कोहली की जमकर तारीफ हो रही है। ऐसे में बी-टाउन की क्वीन यानी कंगना रनौत ने भी उनकी जमकर तारीफ की है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है। जी हां, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी मैच के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट सचिन को सम्मान देते दिखाई दे रहे हैं।

‘वंडरफुल और बेहतरीन चरित्र’

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा , “कितना अद्भुत!! यह कोहली द्वारा स्थापित की गई महान मिसाल भी है कि वह उन लोगों से कैसा व्यवहार करना चाहेंगे जो उनके रिकॉर्ड तोड़ते हैं, उन्हें उस धरती की पूजा करनी चाहिए जिस पर वह चलते हैं… वंडरफुल और बेहतरीन चरित्र वाले महान व्यक्ति, वह इसी के हकदार हैं।”

कंगना ने कहा था पावर कपल

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कंगना रनौत ने विराट कोहली की तारीफ की है। इससे पहले भी एक्ट्रेस विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को पावर कपल बता चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत हाल ही में तेज में नजर आई थीं। बॉक्स ऑफिस उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

First published on: Nov 17, 2023 02:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.