---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan ने मांगी वर्ल्ड कप फाइनल देखने या न देखने की सलाह, फैंस बोले- “न ही आप खुद जाओ और न ही…

IND Vs AUS World Cup Final 2023: भारतीय क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर इतिहास रच दिया। भारत ने वर्ल्डकप के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। अब फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला जाएगा। सभी को इस एतिहासिक मैच का बेसब्री से इंतजार है। सेमीफाइनल […]

World Cup Final 2023 Amitabh Bachchan In dilemma to attend india vs australia match

IND Vs AUS World Cup Final 2023: भारतीय क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर इतिहास रच दिया। भारत ने वर्ल्डकप के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। अब फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला जाएगा। सभी को इस एतिहासिक मैच का बेसब्री से इंतजार है। सेमीफाइनल मैच (IND Vs AUS World Cup Final 2023) के दौरान बी-टाउन के कई जाने-माने सेलेब्स मैच देखने पहुंचे थे। इसके अलावा कई सेलेब्स ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी और मजाक में लिखा कि मेरे मैच न देखने जाने की वजह से टीम इंडिया जीत गई। वही, अब सदी के महानायक इस दुविधा में हैं कि उन्हें फाइनल देखना चाहिए या नहीं।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 OTT Release: भारी भरकम रकम देकर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे ‘टाइगर 3’ के राइट्स, जानें कब और कहां होगी रिलीज

‘अब सोच रहा हूं जाऊं की ना जाऊं’ (IND Vs AUS World Cup Final 2023)

वहीं अब, अमिताभ बच्चन इस कंफ्यूजन में हैं कि उन्हें रविवार, 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखना चाहिए या नहीं, क्योंकि पिछली बार जब उन्होंने मैच नहीं देखा था, तो भारत जीत गया था। हालांकि अपने नए ट्वीट में बिग बी ने वर्ल्ड कप का जिक्र नहीं किया है लेकिन उनका इशारा उसी और लग रहा है। अमिताभ बच्चन ने लिखा है, “अब सोच रहा हूं जाऊं की ना जाऊं!”

Twitter

‘न ही आप खुद जाओ और न ही मोदी जी को जाने दो प्लीज’

वहीं अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद फैंस बिग बी से यही कह रहे हैं कि वे मैच देखन ना जाएं। एक यूजर ने लिखा, “ मत जाइए सर, इससे अगले वाला मैच देख लेना।” एक और ने लिखा, “न ही आप खुद जाओ और न ही मोदी जी को जाने दो प्लीज।” एक और ने लिखा, “अगर पनौती हो तो प्लीज मत जाना।” एक अन्य ने लिखा,” न ही जाना और न ही घर पर टीवी पर देखना प्लीज।”

First published on: Nov 17, 2023 01:08 PM