---विज्ञापन---

दुर्गा पूजा में मुंह के बल गिरती-गिरती बचीं काजोल, फोन चलाने के चक्कर में हुआ हादसा!

Kajol Fell At Durga Pooja: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को हर साल नवरात्रि के मौके पर दुर्गा पूजा में भाग लेते हुए देखा गया है। बता दें पिछले कितने सालों से मुंबई में बेहद ही बड़े स्तर पर ये दुर्गा पूजा का पंडाल लगता है जिसमें श्रद्धालुओं से लेकर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स माता के दर्शन […]

Kajol At Durga Pooja
Kajol At Durga Pooja

गिरते-गिरते बचीं काजोल (Kajol Fell At Durga Pooja)

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल हर साल इस दुर्गा पूजा में शामिल होती हैं। इस बार भी वो अपने परिवार के साथ यहां नजर आईं। इस दौरान काजोल ने पिंक कलर की बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी। काजोल का लुक देखते ही बन रहा था। इस दौरान काजोल का स्टेज से उतरते हुए देखा गया जहां सीढ़ियों पर उनका पैर लड़खड़ा गया और वो गिर गईं।

फोन चलाने के चक्कर में हुआ हादसा

जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि काजोल अपने फोन में बिजी हैं और चलती चली जा रही हैं। इसके बाद वो सीढ़ियों के पास रुक जाती हैं और फोन में कुछ करने लगती हैं कि तभी वे सीढ़यों से गिर जाती हैं। उनको गिरते देख वहां मौजूद उनकी बहन से लेकर तमाम लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की। सीढ़ियां ज्यादा ऊंची नहीं थी जिसकी वजह से एक्ट्रेस बाल-बाल बच गईं लेकिन वीडियो सामने आती है ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

फिर हो गईं ट्रोल

एक तरफ जहां एक्ट्रेस के फैंस इस वीडियो को देख उनकी चिंता करते दिखे तो वहीं दूसरी ओर ट्रोलर्स को फिर मौका मिल गया एक्ट्रेस को ट्रोल करने का जिसमें उनका कहना है कि फोन चलाते हुए चलोगी तो ऐसा ही होगा। एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि काजोल जी हमेशा गिरती ही रहती हैं।

First published on: Oct 21, 2023 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.