---विज्ञापन---

Kajal-Gautam Wedding Anniversary: दोस्ती से शुरू हुई Kajal और Gautam की Love Story, शादी के मंडप तक ऐसे पहुंची बात

Kajal-Gautam Wedding Anniversary: अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज यानी 30 अक्तूबर को अपनी शादी की सालगिरह मना रही हैं। एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन गौतम किचलू (Kajal-Gautam Wedding Anniversary) संग शादी रचाई है। काजल ने तमिल, तेलुगू के साथ-साथ हिंदी भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। आज देशभर में उनके चाहने वाले हैं जो उनकी एक्टिंग […]

Kajal-Gautam Wedding Anniversary

Kajal-Gautam Wedding Anniversary: अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज यानी 30 अक्तूबर को अपनी शादी की सालगिरह मना रही हैं। एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन गौतम किचलू (Kajal-Gautam Wedding Anniversary) संग शादी रचाई है। काजल ने तमिल, तेलुगू के साथ-साथ हिंदी भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। आज देशभर में उनके चाहने वाले हैं जो उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती पर भी फिदा हैं। आइए इस खास मौके पर जानते हैं काजल और गौतम की लव स्टोरी के बारे में….

यह भी पढ़ें- ‘हीरो’ बनने आए थे लेकिन विलेन बन गए Dilip Tahil, शाहरुख की फिल्म ने बदल दी किस्मत

दोस्ती से शुरू हुई प्रेम कहानी (Kajal-Gautam Wedding Anniversary)

काजल और गौतम की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। पहली मुलाकात में ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोनों लगभग 7 साल तक दोस्त रहे और फिर इस दोस्ती ने प्यार का रुप ले लिया और शादी करने से पहले लगभग 3 सालों तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया।

यह भी पढ़ें- Ananya Panday को Chunky Panday से विरासत में मिली ये खास चीज, जिसकी वजह से है एक्ट्रेस के ठाट

लॉकडाउन में रचाई शादी (Kajal-Gautam Wedding) 

एक इंटरव्यू में काजल ने बताया था कि कोई सोशल पार्टी हो या फिर प्रोफेशनल मीटिंग दोनों एक दूसरे से मिलते थे, लेकिन लॉकडाउन के दौरान जब कई हफ्तों तक दोनों की मुलाकात नहीं हो पाई तो फिर दोनों को एहसास हुआ कि अब एक हो जाना चाहिए, जिसके बाद दोनों ने शादी करना का फैसला किया।

सिक्रेट तौर पर की सगाई

साल 2020 में काजल गौतम के परिवार से मिलीं और फिर सिक्रेट तौर पर दोनों की सगाई हुई और फिर 2020 में ही 30 अक्टूबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। पिछले साल काजल एक बेटे की मां बनीं। बेटे का नाम उन्होंने नील रखा है।

यह भी पढ़ें- Leo Box Office Collection Day 11: ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, फिल्म के लिए शानदार रहा 11वां दिन

First published on: Oct 30, 2023 10:00 AM