---विज्ञापन---

Gullak Season 4 Trailer: क्या अपनी एडल्टहुड में एडजस्ट हो पाएगा अमन, मिलेगी उसको प्राइवेसी?

Gullak Season 4 Trailer: गुल्लक सीजन 4 बेहद इंटरेस्टिंग रहने वाला है। चलिए जानें, इस बार क्या कुछ खास दिखाई देगा इस सीजन में।

Gullak Season 4 Trailer
Gullak Season 4 Trailer

Gullak Season 4 Trailer: आखिरकार गुल्लक वेब सीरीज का ‘गुल्लक सीजन 4’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। चलिए जानते हैं, मिश्रा परिवार की मनोरम दुनिया के इस ट्रेलर में क्या है खास और कब होगा गुल्लक सीजन 4 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम।

किस डेट पर आएगा सीजन 4

सोनी लिव पर 7 जून को गुल्लक का सीजन 4 स्ट्रीम होगा जिसमें खासतौर पर, भाई-बहन के बंधन, प्यार और अमन के बड़े होने की चुनौतियों के साथ ही मिश्रा परिवार के पालन-पोषण और भाई-बहन के बीच की बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा।

सोशल मीडिया पर किया शेयर

गुल्लक सीरीज के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है, जिसमें यह दिखाया गया कि अमन एडल्टहुड से जूझ रहा है और उसके परिवार को इस चीज को लेकर चिंता हो रही है। वहीं अमन अपनी आजादी पर जोर देते हुए दिखाई दे रहा है और वो अपनी प्राइवेट लाइफ चाहता है। इस वजह से भाई-बहनों के बीच एक मजेदार संर्घष भी देखा जा सकता है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘लेकर जिंदगी की खनक आ रही है नए किस्सों की गुल्लक’। #GullakS4 स्ट्रीमिंग 7 जून से विशेष रूप से Sony LIV पर #NayeHisseNayeKisse #GullakOnSonyLIV,” इंस्टाग्राम पर पोस्ट को ये कैप्शन दिया गया है।

क्या होगा सीजन में खास

ट्रेलर में देख सकते हैं कि इस सीजन में दिखाया जाएगा कि अमन को पहली बार प्यार अहसास होता है और वह अपना खुद को अदिति के प्यार में पाता है, जो उसकी पर्सनल जर्नी को एक माइलस्टोन में बदल देगा। फैंस इस बात से हैरान हैं कि अमन के माता-पिता अपने बेटे के रोमांस और उसकी आवश्यकताओं पर कैसा रिस्पांस देंगे।

ट्रेलर को लेकर फैंस और नेटीजंस में हो रही है चर्चा

आगामी सीजन को लेकर फैंस और नेटीजंस में खूब उत्साह दिखाई दे रहा है। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया, हमारी गर्मियों को ठंडा करने के लिए गुल्लक और पंचायत वेब सीरीज को धन्यवाद। जबकि एक ने लिखा, यह तीनों सीजन की तरह एक एपिक होने जा रहा है।

कौन हैं गुल्लक के सितारे

जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर के साथ, गुल्लक अपने दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं। श्रेयांश पांडे द्वारा निर्मित, यह सीरिज रोजमर्रा की जिंदगी की जीत का जश्न मनाती है, जो सभी उम्र के दर्शकों के लिए है। बता दें, यह पहली बार है जब किसी इंडियन वेब सीरीज का चौथा सीजन लाया गया है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख जैसी ‘देवदास’ में एक्टिंग करना आजकल के एक्टर्स से बस की बात नहीं: संजय लीला भंसाली

First published on: May 19, 2024 09:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.