---विज्ञापन---

‘Good Bad Ugly’ फंकी लुक में नजर आए साउथ एक्टर अजित कुमार, नया पोस्टर हुआ रिलीज!

Ajith Kumars Good Bad Ugly First Look Poster: साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की आने वाली फिल्म 'गुड बैड अग्ली' का एक नया पोस्टर जारी हुआ है। चलिए जानते हैं क्या खास बात है इस पोस्टर की।

Good Bad Ugly Movie Ajith Kumar
Good Bad Ugly Movie Ajith Kumar

Ajith Kumars Good Bad Ugly First Look Poster: ‘गुड बैड अग्ली’ तमिल फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म के एक्टर अजित कुमार अच्छी तरह से जानते हैं कि अपने दर्शकों को कैसे आश्चर्यचकित करना है। यह बात फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में भी देखी जा सकती है। एक्टर अजीत कुमार फंकी अंदाज में दिख रहे हैं। उनके दोनों हाथ टैटू से भरे हुए हैं। चलिए जानते हैं ‘गुड बैड अग्ली’ के फर्स्ट पोस्टर में क्या है खास बात और क्या है ये फिल्म।

‘गुड बैड अग्ली’ का नया पोस्टर

‘गुड बैड अग्ली’ फिल्म का दूसरा पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है जिसमें अजित कुमार कलरफुल शर्ट में नजर आ रहे हैं। वह टैटू वाले लुक में हैं और टेबल पर बहुत सारे हथियार रखे हुए हैं। उनका फंकी लुक फैंस को हैरान करने के लिए काफी है। फिल्म के अनुरूप ही अजित कुमार के तीन लुक ‘गुड बैड अग्ली’ को देखा जा सकता है। टेबल पर काफी सारी बंदूकों को भी देखा जा सकता है। फिल्म की पब्लिसिटी करने वाले सुरेश चंद्र ने इस पोस्ट को एक्स पर शेयर किया है।

14 मार्च को हुआ था पहला पोस्टर रिलीज

14 मार्च को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें कांटो भरी तारों से पोस्टर को डिजाइन किया था और इसमें बहते हुए खून से  फिल्म के ‘गुड बैड अग्ली’ टाइटल को लिखा गया है। फिल्म की शूटिंग जून 2024 में शुरू होगी और पोंगल 2025 में रिलीज होने की घोषणा की गई थी। कैप्शन में लिखा था अजित कुमार की अगली फिल्म का टाइटल होगा ‘गुड बैड अग्ली’।

कौन हैं फिल्म मेकर्स

यह फिल्म अगले साल 2025 में पोंगल पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अधिक रविचंद्रन कर रहे हैं और फिल्म का म्यूजिक नेशनल अवॉर्ड विनिंग कंपोजर देवी श्री प्रसाद ने दिया है। सिनेमैटोग्राफर अभिनंदन रामानुज हैं और एडिटर वेलुकुट्टी हैं। इस फिल्म का माइथरी मूवी मेकर्स बैनर के तले नवीन माइथरी निर्माण कर रहे हैं।

फिल्म के बारे में निर्देशक रविचंद्र का कहना है कि हर किसी के जीवन और करियर में अनमोल पल आते हैं। यह मेरे लिए विश्वास से परे है। अजित कुमार के साथ काम करना मेरे किसी सपने को पूरा करने से कम नहीं है। मैं उनके साथ काम करके बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। इसके लिए मैं निर्माता नवीन यरनेनी सर और रविशंकर सर को धन्यवाद देता हूं।

ये भी पढ़ें: टॉमबॉय और बायसेक्सुअल का लगा टैग, एडल्ट स्टार से होते हए पहुंची बॉलीवुड, पहचाना कौन? 

First published on: May 19, 2024 11:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.