---विज्ञापन---

‘Jawan’ शाहरुख खान ने मूवी रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों रुपये तोड़े कई रिकॉर्ड

Jawan Advance Booking: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म ‘जवान’ रिलीज होने से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। फैंस SRK की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर की ‘जवान’ रिलीज से पहले ही कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है। विदेशों में जवान की […]

Jawan Advance Booking

Jawan Advance Booking: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म ‘जवान’ रिलीज होने से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। फैंस SRK की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर की ‘जवान’ रिलीज से पहले ही कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है। विदेशों में जवान की एडवांस बुकिंग ने रिलीज से पहले ही करोड़ों रुपये कमा लिए हैं और इसकी जानकारी मनोबाला विजयबालन ने दी है।

यह भी पढ़ें : ‘शेरशाह’ को जूरी अवार्ड मिलने पर Siddharth Malhotra ने लिखा नोट, बोले- ‘मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं’

एडवांस बुकिंग में जवान ने मारी बाजी (Jawan Advance Booking)

शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ के अमेरिका में 10,000 टिकट्स एडवांस में बुक हो चुके हैं। अभी फिल्म को रिलीज होने में कुछ दिन बाकी है लेकिन जवान एडवांस बुकिंग से ही 1 करोड़ 36 लाख की कमाई कर चुकी है। इसकी जानकारी इंडस्ट्री ट्रैकर निशित शॉ के द्वारा दी गई है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म पठान ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ों रुपये की कमाई की थी।

इतनी टिकटों की हुई बुकिंग

बता दें कि, एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर फिल्म की एडवांस बुकिंग का डेटा शेयर किया है। मनोबाला विजयबालन ने बताया कि- जवान फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही 1.25 करोड़ की कमाई कर ली है। उन्होंने बताया कि- अमेरिका में 367 लोकेशंस पर जवान के 1607 शोज देखे जा सकते हैं। इस फिल्म के हिंदी भाषा शो की तकरीबन 9,200 टिकट्स बिक गई हैं।

इस दिन होगी रिलीज

मालूम हो कि फिल्म आने वाली 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आ रहे हैं। जवान हिंदी, तमिल, तेलुगु में देश भर में रिलीज के लिए तैयार है। इसके साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा कैमियो रोल में दिखाई देने वाली हैं। जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है।

First published on: Aug 25, 2023 11:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.