---विज्ञापन---

15 करोड़ नेटवर्थ, बेहतरीन डांसर…, कैसा रहा ‘मिर्जापुर 2’ की माधुरी भाभी का फिल्मी सफर

Isha Talwar birthday: मिर्जापुर फेम एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 22 December 1987 को मुंबई में हुआ था। ईशा तलवार ने मिर्जापुर में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। ईशा एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्होंने हिंदी के साथ-साथ […]

Isha Talwar birthday
Image Credit : E-24

Isha Talwar birthday: मिर्जापुर फेम एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 22 December 1987 को मुंबई में हुआ था। ईशा तलवार ने मिर्जापुर में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। ईशा एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्होंने हिंदी के साथ-साथ मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को घायल करने वाली ईशा का सभी फैंस को बेहद पसंद आता है। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

यह भी पढ़ें : अपने इस वीकेंड को बनाएं खास, OTT पर देखिए ये 5 Horror वेब सीरीज

मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत (Isha Talwar birthday)

बता दें ईशा तलवार ने कम उम्र से ही एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रख दिया था। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशा एक बेहतरीन डांसर भी हैं। एक्ट्रेस अब तक 40 से ज्यादा विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। ईशा तलवार ने कम समय में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है।

‘मिर्ज़ापुर-2’ से चमकी किस्मत (Isha Talwar birthday)

ईशा तलवार ने कम समय में ही अच्छी खासी संपत्ति इकठ्ठी कर ली है। मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशा तलवार की नेटवर्थ करीब 15 करोड़ रुपए हैं। एक्ट्रेस ईशा यूं तो काफी समय से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, लेकिन वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर-2’ में माधुरी भाभी वाले किरदार ने उनके सितारों को और ज्यादा चार-चांद लगाए। उनके इस रोल को लोगों का काफी प्यार मिला। साथ ही हर किसी ने उनकी जमकर तारीफ की।

इन फिल्मों में आईं नजर

ईशा तलवार ने ‘ट्यूबलाइट’, ‘कालकांडी’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ जैसी कई फिल्मों और सीरीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। वहीं ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस भी उनसे जुड़ी हर अपडेट पाने के लिए बेकरार रहते हैं। आए दिन ईशा की कोई न कोई बोल्ड फोटो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

First published on: Dec 22, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.