---विज्ञापन---

Saif Ali Khan के लाडले Ibrahim की खुली किस्मत, डेब्यू से पहले ही हाथ लगा जैकपॉट

Ibrahim Ali Khan Second Film: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) तो पहले ही इंडस्ट्री में अपना जादू चला रही हैं। वहीं, अब सारा के बाद उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। इब्राहिम फिल्म […]

Ibrahim Ali Khan Second Film
pic credit: Google

Ibrahim Ali Khan Second Film: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) तो पहले ही इंडस्ट्री में अपना जादू चला रही हैं। वहीं, अब सारा के बाद उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। इब्राहिम फिल्म सरजमीन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। अभी इब्राहिम की पहली फिल्म भी रिलीज नहीं हुई है और उनके हाथ दूसरी फिल्म लग गई है।

यह भी पढ़े: Happy Teachers Day 2023: बॉलीवुड की हसीन टीचर्स, जिन पर स्टूडेंट्स भी हार बैठे दिल

इब्राहिम की डेब्यू फिल्म (Ibrahim Ali Khan)

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) उन स्टार किड्स में से है जिनकी डेब्यू से पहले ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सैफ के लाडले इन दिनों अपनी पहली फिल्म सर जमीन में बिजी है। इस फिल्म में स्टारकिड के साथ उनके पापा की हीरोइन रह चुकीं अभिनेत्री काजोल भी अहम रोल में दिखने वाली हैं। काजोल और इब्राहिम के अलावा इस मूवी में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगी। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत इस फिल्म को बनाया जा रहा है।

रोमांटिक फिल्म लगी हाथ (Ibrahim Ali Khan Second Film)

कश्मीर आतंकवाद पर बेस्ड सरजमीन में इब्राहिम एक सैनिक के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को बोमन ईरानी के बेटे कायोज़ ईरानी डायरेक्ट करेंगे। जहां अभी सरजमीन थियेटर तक भी नहीं पहुंची है उससे पहले ही सैफ के लाडले को दूसरी फिल्म भी मिल गई है। पहली फिल्म में सोल्जर बनने के बाद इब्राहिम अपनी दूसरी फिल्म में एक रोमांटिक हीरो बने दिखने वाले हैं। हिंदी सिनेमा के मशहूर दिनेश विजान के मैडॉक फिल्म्स ने अपनी अगली फिल्म के लिए इब्राहिम को कास्ट कर लिया है।

कौन करेगा डायरेक्ट (Ibrahim Ali Khan Second Film)

दिनेश विजान के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को जन्नत और शिद्दत जैसी फिल्मों का डायरेक्शन करने वाले कुणाल देशमुख डायरेक्ट करेंगे। इस रोमांटिक ड्रामा का नाम फिलहाल दिलेर रखा गया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, “इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) को इस रोमांटिक ड्रामा की स्क्रिप्ट इतनी अच्छी लगी है कि उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दिया है। इब्राहिम के साथ बात पक्की हो गई है जल्द ही वो फिल्म साइन भी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल के लास्ट में लंदन में शुरू होगी।

First published on: Sep 05, 2023 11:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.