---विज्ञापन---

Tamannaah Bhatia को देख “बाहुबली” बनने चला ये लड़का, कर दी ऐसी हरकत की दंग रह गई पब्लिक

Tamannaah Bhatia: ‘लस्ट स्टोरीज 2’ (Lust Stories 2) फेम तमन्ना भाटिया को चेन्नई के एक शो में इवेंट में शिरकत करते हुए देखा गया। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए वहां हजारों की भीड़ थी। इस दौरान एक्ट्रेस को देख वहां मौजूद उनका एक फैन इतना एक्साइटेड हो गया कि सिक्योरिटी तोड़ तमन्ना से […]

Tamannaah Bhatia
Tamannaah Bhatia, lust stories 2

Tamannaah Bhatia: ‘लस्ट स्टोरीज 2’ (Lust Stories 2) फेम तमन्ना भाटिया को चेन्नई के एक शो में इवेंट में शिरकत करते हुए देखा गया। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए वहां हजारों की भीड़ थी। इस दौरान एक्ट्रेस को देख वहां मौजूद उनका एक फैन इतना एक्साइटेड हो गया कि सिक्योरिटी तोड़ तमन्ना से मिलने जा पहुंचा। इस एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल गया।

तमन्ना को देख बौखला गया फैन (Tamannaah Bhatia)

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सबसे ग्लैमरस इंडस्ट्री मानी जाती है। उसकी चका-चौंध का हर कोई दिवाना है। ऐसे में इस इंडस्ट्री के स्टार्स जब पर्दे के बाहर नजर आते हैं तो उन्हें देखने के लिए हुजूम उमड़ पड़ता है और उसी हुजूम में ऐसे हजारों दीवाने होते हैं जो स्टार्स से मिलने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार होते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में टॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया () के साथ हुआ है। एक्ट्रेस से मिलने के लिए एक फैन ने सिक्योरिटी तक से पंगा ले लिया।

तमन्ना से मिलने के लिए कर दी ये हरकत

इंटरनेट पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तमन्ना एक इवेंट से निकलते हुए एक कॉरीडोर को पार कर रही होती हैं। वीडियो में तमन्ना भारी सुरक्षा के साथ फैन्स को ग्रीट करते हुए उस कॉरिडोर से बाहर निकल रही थीं। इस कॉरिडोर के दोनों तरफ फैन्स की भीड़ लगी हुई थी। तमन्ना भारी सुरक्षा के साथ फैन्स को ग्रीट करते हुए उस कॉरिडोर से बाहर निकल रही थीं। तभी वहां लगी सिक्योरिटी चेन से एक लड़का कूद कर बाहर आ जाता है।

सिक्योरिटी तक रह गई हैरान

एक्साइटेड फैन उनसे मिलने के लिए सिक्योरिटी की सारी हदें पार कर बैठता है। फैन आया और तमन्ना का हाथ पकड़ लिया। उसकी ये हरकत देख वहां मौजूद सारी सिक्योरिटी उस पर कूद पड़ती है। पुलिस महिला भी तमन्ना की सेफ्टी में आगे आती है लेकिन लड़का उनसे हाथ मिलाने के लिए कहता है जिस पर वो राजी हो जाती हैं। वह पहले उसे शांत करवाती हैं फिर हाथ मिलाती हैं और फिर वह आराम से फैन्स के साथ सेल्फी के लिए पोज देती हैं। इसके बाद उसे बाय कर आगे बढ़ जाती हैं।

First published on: Aug 08, 2023 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.