---विज्ञापन---

‘पैसों के लिए मैंने अपना जमीर बेच दिया था’, जब अपनी मजबूरी को याद कर छलका Sharukh Khan का दर्द

Shah Rukh Khan Movie For Money: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद एसआरके के (Shah Rukh Khan Movie For Money) फैंस को डंकी से काफी उम्मीदें हैं। कुछ समय पहले फिल्म का फर्स्ट ड्राप जारी किया […]

DUNKI ACTOR SHAH RUKH KHAN REVEAL THAT he done one film only for money

Shah Rukh Khan Movie For Money: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद एसआरके के (Shah Rukh Khan Movie For Money) फैंस को डंकी से काफी उम्मीदें हैं। कुछ समय पहले फिल्म का फर्स्ट ड्राप जारी किया गया था, जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। बी-टाउन के बादशाह का एक किस्सा ऐसा भी है, जिसे बेहद कम लोग जानते हैं। आप हम आपको किंग खान के उस किस्से के बारे में बताने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- 16 की उम्र में पहली गर्लफ्रेंड, 33 साल का ये मुंडा है इंडस्ट्री का मोस्ट एलिजिबल बैचलर, नाम सुनते ही दिल हारेंगी लड़कियां

‘अपने करियर में सिर्फ एक ही फिल्म पैसों के लिए की’ (Shah Rukh Khan Movie For Money)

अपने करियर में सुपरहिट फिल्में करने वाले शाहरुख ने एक ऐसी फिल्म भी की है, जिसे लेकर उन्हें आज भी अफसोस है। इस बात का खुलासा खुद बादशाह ने साल 2016 में एक टॉक शो के दौरान किया था। उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपने करियर में सिर्फ एक ही फिल्म पैसों के लिए की है। पैसों के लिए फिल्म करना उनकी मजबूरी थी।

‘पैसों के लिए मैंने अपना जमीर बेच दिया था’

इस बारे में आगे बात करते हुए किंग खान ने कहा, ” मैं फिल्म का नाम नहीं लूंगा लेकिन मैं अपने करियर में एक फिल्म सिर्फ पैंसे के लिए की थी, क्योंकि उस समय मुझे पैंसो की जरुरत थी। उन पैंसो से मैंने घर लिया था, क्योंकि उस समय मुझे घर की जरुरत थी। जब मेरे हालात ठीक हो गए तो मैंने फिर मैंने कभी ऐसा नहीं किया।’ शाहरुख ने आगे कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि मैंने उस फिल्म की पेमेंट वापस की है।’ उन्होंने आगे कहा कि उस फिल्म को करने का मेरा मन नहीं था, लेकिन मैंने अपना जमीर मारकर पैसों के लिए उस फिल्म को करने के लिए हां कहा था।

पहली बार एक साथ नजर आएंगे शाहरुख-तापसी

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ड्रॉप 1 आ चुका है और आज यानी 22 नवंबर को डॉप 2 रिलीज होगा। इस फिल्म में तापसी पन्नू और शाहरुख खान एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

 

First published on: Nov 22, 2023 09:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.