---विज्ञापन---

B-Town के इन स्टार्स ने खास अंदाज में मनाया दिवाली का त्योहार, तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल

Celebs Diwali Celebration Photos: देशभर में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। दिवाली की रौनक बी-टाउन के गलियारों में भी देखने को मिली है। रोशनी के इस पावन पर्व को बॉलीवुड (Celebs Diwali Celebration Photos) सेलेब्स ने बड़ी धूमधाम से मनाया है। इस खास मौके पर करण जौहर, शाहिद कपूर, प्रिंयका चोपड़ा, कैटरीना कैफ […]

Celebs Diwali Celebration Photos: देशभर में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। दिवाली की रौनक बी-टाउन के गलियारों में भी देखने को मिली है। रोशनी के इस पावन पर्व को बॉलीवुड (Celebs Diwali Celebration Photos) सेलेब्स ने बड़ी धूमधाम से मनाया है। इस खास मौके पर करण जौहर, शाहिद कपूर, प्रिंयका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी तक ने बड़े ही खास अंदाज में दिवाली का सेलिब्रेशन किया है, जिसकी झलक भी एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan में करीना ने अमीषा पटेल संग अपनी दुश्मनी के खोले राज! करण के सवालों का दिया कुछ यूं जवाब

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

दिवाली के मौके पर एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने करीना कपूर खान ने दिवाली के मौके पर अपनी फैमिली के साथ फोटो शेयर की। साझा की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों जैह (Celebs Diwali Celebration Photos) और तैमूर के संग नजर आ रही हैं। करीना ने इन फोटो को शेयर करते हुए एक फनी कैप्शन भी लिखा, ‘साल दर साल बीतता जा रहा है और हम अब भी परफेक्ट फैमिली फोटो की कोशिश कर रहे हैं। हैप्पी दिवाली प्यारे लोगों…।’

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh)

बी-टाउन की ब्यूटी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी दिवाली की पूजा कर इसका जश्न मनाया है। कपल ने पूजा करते हुए कुछ फोटोज शेयर की। इसके साथ ही दोनों स्टार्स ने फैंस को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं भी दी।

करण जौहर (Karan Johar)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने भी दिवाली का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की हैं। इस मौके पर करण अपने दोनों बच्चों के साथ मां लक्ष्मी की पूजा करते नजर आए। डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं।”

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

प्रियंका चोपड़ा ने भी बड़े ही स्पेशल तरीके से दिवाली का जश्न मनाती दिखीं। इस दिवाली पर उनकी बेटी मालती ने बेहद प्यारी सी रंगोली बनाई, जिसकी एक फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘पहली रंगोली।’

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी बेटी संग दिवाली के मौके पर खास रंगोली बनाई। उन्होंने इसकी एक वीडियो भी फैंस के साथ शेयर की। साथ भी अपने फैंस को भी दिवाली की बधाई दी।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी दीए के साथ दिवाली का सेलिब्रेशन किया है। उन्होंने कुछ फोटोज शेयर कर फैंस को इसकी बधाई भी दी है।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani Sidharth Malhotra)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के बाद की ये पहली दिवाली है। इस खास मौके पर कपल ने फैंस को अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर कर दिवाली की बधाई दी है।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

शाहिद कपूर ने भी खास अंदाज में फैंस को दिवाली की बधाई दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने दिवाली की बधाई दी है।

 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिवाली पोस्ट शेयर कर अपने फ्रेंड्स और फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं।

कृति सेनन (Kriti Sanon)

कृति सेनन ने भी फैंस को अपनी दिवाली की तैयारियां दिखाई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी लगाई हैं, जिसमें वे रंगोली बनाती और अपना घर सजाती नजर आ रही हैं।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लिए ये दिवाली बेहद खास रही। शादी के बाद यह उनकी पहली दिवाली है। इस मौके पर उन्होंने खास अंदाज में ही फैंस को बधाई भी दी। परी ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें गुलाब के फूलों के बीच एक केंडिल जलती दिखा दी।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

वहीं, मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी एक फैमिली फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिवाली की बधाई दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘शुभ दीपावली’

First published on: Nov 13, 2023 10:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.