---विज्ञापन---

Chhavi Mittal Costocondritis: कैंसर ने छोड़ा पीछा तो छवि मित्तल को हुई ये गंभीर बिमारी, बोलीं- ‘हंसते हुए भी होता है दर्द’

Chhavi Mittal Costocondritis: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस छवि मित्तल पिछले साल कैंसर का शिकार हुई थीं। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। पूरी तरह से ट्रीटमेंट कराने के बाद वो अपनी नॉर्मल लाइफ एंज्वॉय कर ही रही थीं कि उन्हें एक नई बिमारी ने अपनी चपेट में ले लिया है। […]

chhavi mittal
Chhavi Mittal Costocondritis

Chhavi Mittal Costocondritis: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस छवि मित्तल पिछले साल कैंसर का शिकार हुई थीं। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। पूरी तरह से ट्रीटमेंट कराने के बाद वो अपनी नॉर्मल लाइफ एंज्वॉय कर ही रही थीं कि उन्हें एक नई बिमारी ने अपनी चपेट में ले लिया है। कैंसर की तरह ही इस बार भी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

इस बिमारी की चपेट में एक्ट्रेस (Chhavi Mittal Costocondritis)

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- “नई वाली बीमारी लाई हूं मार्केट में, जिसे कॉस्टोकॉन्ड्राइटिस कहते हैं। फैंसी है ना? (यह छाती में कार्टिलेज को होने वाली इंजरी है।) इसका संभावित कारण कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान रेडिएशन हैं। या ऑस्टियोपेनिया (कम बीएमडी वाली स्थिति) के लिए मुझे लगे इंजेक्शन का दुष्प्रभाव हो सकता है या यह लगातार खांसी के कारण हो सकती है (जो मुझे कुछ दिन पहले थी) या एक या अधिक इन सभी चीजों के कॉम्बिनेशन के कारण यह हो सकती है।”

 

ये भी पढ़ेंः ‘ओएमजी 2’ से पहले इन 5 फिल्मों ने झेली बैन की मार, Producers हो गए मालामाल !

हंसते हुए भी होता है दर्द- छवि मित्तल

वो आगे लिखती हैं- “मुझे सांस लेते समय या अपने हाथ, बांह का इस्तेमाल करते समय और लेटते समय, बैठते हुए, हंसते हुए लगभग हर चीजों में दर्द होता है। नहीं, मैं इसके बारे में हमेशा पॉजिटिव रहती हूं और मैं बहुत ही कम नेगेटिव होती हूं। तो अपने सीने को हाथ से पकड़कर, मैं जिम गई (मेरी सबसे खुशी की जगह) क्योंकि आप जानते हैं? लेकिन क्या हम फिर उठ खड़े होते हैं? खैर, मैं यह करती हूं। जिस किसी को भी इसे सुनने की जरूरत है, मैं जानती हूं कि आप भी किसी ना किसी तरह से जूझ रहे हैं लेकिन आप अकेले नहीं है और यह वक्त भी बीत जाएगा।”

ये भी पढ़ेंः अनुराग कश्यप की बेटी की सगाई में किसने चुराई सारी लाइमलाइट? लोग बार-बार देख रहे Video

पहले हुआ था ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer)

बता दें कि पिछले साल एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) जैसी बिमारी के बारे में पता चला था और उन्होंने इसका डट कर सामना भी किया था। इसके ट्रीटमेंट से लेकर इसके ठीक होने तक, एक्ट्रेस ने पल-पल की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देती ही रहती हैं।

First published on: Aug 04, 2023 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.