---विज्ञापन---

OMG2 VS Censor Board: अक्षय कुमार की फिल्म पर सेंसर बोर्ड का साया, टलेगी फिल्म की रिलीज डेट ?

OMG2 VS Censor Board: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘ओएमजी 2’ की रिलीज डेट नजदीक है लेकिन उससे पहले फिल्म को सेंसर बोर्ड की टेबल से होकर गुजरना पड़ रह है। फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट में खबर आई थी कि सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाते हुए फिल्म में 20 कट लगाए हैं अब लेटेस्ट खबरों […]

OMG2, akshay kumar, pankaj tripathi, yami gautam, censor board
OMG2

OMG2 VS Censor Board: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘ओएमजी 2’ की रिलीज डेट नजदीक है लेकिन उससे पहले फिल्म को सेंसर बोर्ड की टेबल से होकर गुजरना पड़ रह है। फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट में खबर आई थी कि सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाते हुए फिल्म में 20 कट लगाए हैं अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है।

सेंसर बोर्ड VS मेकर्स (OMG2 VS Censor Board)

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर ओएमजी को धर्म से जोड़ना लोगों को रास नहीं आ रहा है। आमजन से लेकर सेंसर बोर्ड तक सब ने मेकर्स की मुश्किलें बढ़ा दी हैं जिसके चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसक सकती है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

ये भी पढ़ेंः Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Review: करण जौहर का नहीं दिखा ‘करिश्मा’! आलिया-रणवीर की एक्टिंग की तारीफ

पहले 20 कट फिर A सर्टिफिकेट का साया

हाल ही में सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से फिल्म में लगभग 20 कट लगाने की सलाह दे डाली थी जिससे मेकर्स पहले ही नाखुश थे उसके बाद कुछ सीन्स के चलते फिल्म को ए सर्टिफिकेट यानी एडल्ट सर्टिफिकेट देने की बात भी सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमिटी ने कही जिससे मेकर्स की तो हालत ही खराब हो गई। दरअसल फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे। जिसके चलते फिल्म को धार्मिक मुद्दे से जोड़कर देखा जा रहा था। मगर, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म सेक्स एजुकेशन के विषय पर भी आधारित है। ऐसे में धर्म के साथ-साथ सेक्स एजुकेशन के विषय को जोड़ने से मेकर्स एक्शन मोड मे आ गए है और फिल्म को लेकर कई सारे बदलाव करने में लगे हुए हैं। अब सेंसर बोर्ड द्वारा सुझाए गए तमाम बदलावों के बाद ही ‘ओह माय गॉड 2’ को सेंसर बोर्ड द्वारा सर्टिफिकेट जारी किया जा सकता है।

सेंसर बोर्ड से मिलेंगे मेकर्स

इन सारे बदलाव से हताश होकर फिल्म के मेकर्स जल्द ही अपनी बात रखने के लिए सेंसर बोर्ड के सदस्यों के साथ एक मीटिंग करना चाहते हैं। अब ये देखना होगा कि क्या दोनों आम सहमति तक पहुंचने में सक्षम हैं? और क्या ये जल्दी होगा? ताकि फिल्म 11 अगस्त को ही रिलीज की जा सके। फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड की तमाम आपत्तियों और मेकर्स की असहमतियों के बीच कहा यह भी जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है और इसे तय डेट से आगे खिसकाया जा सकता है। देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स अपनी मांग मनवाने में कामयाब होते हैं या सेंसर बोर्ड की शर्तों पर फिल्म रिलीज होगी।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 28, 2023 11:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.