---विज्ञापन---

वीकएंड का वार में BB 17 कंटेस्टेंट Sonia Bansal ने पहना इतना महंगा लहंगा, कीमत जान नहीं होगा यकीन

BB 17 Weekend Ka Vaar: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बीच शो में इस शनिवार पहला वीकेंड का वार हुई, जिसमें सभी घर वाले बेहतरीन स्टाइलिश आउटफिट में तैयार हुए। वहीं, घर के कुछ सदस्य […]

Sonia Bansal
Instagram

BB 17 Weekend Ka Vaar: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बीच शो में इस शनिवार पहला वीकेंड का वार हुई, जिसमें सभी घर वाले बेहतरीन स्टाइलिश आउटफिट में तैयार हुए। वहीं, घर के कुछ सदस्य नवरात्रि स्पेशल के लिए पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक रखा। सलमान खान के इस शो में प्रतिभागी के रुप में आई सोनिया बंसल अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं। सोनिया एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं।

होश उड़ा देगी लहंगे की कीमत

वीकएंड के वॉर (BB 17 Weekend Ka Vaar) के दौरान सोनिया बंसल का लुक काफी एलिगेंट और अलग था। सोनिया खूबसूरत क्रीम लहंगे में बेहद हसीन लग रही थीं। इन दिनों एक्ट्रेस का लहंगा चर्चा का विषय बना हुआ है। सोनिया के लहंगे की कीमत जानकर आपको यकीन नहीं होगा। दरअसल, वीकएंड के वार के दौरान सोनिया ने जो लंहगा कैरी किया था, उसकी कीमत 2.5 लाख रुपये है। उनका यह आउटफिट नवरात्रि थीम के साथ मैच कर रहा था।

महंगा है सोनिया का लहंगा

इस लंहगे को उनके लुक के हिसाब से डिजाइन किया गया है और वह इस लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने इस बारे में बताते हुए कहा, ”क्योंकि हम सोनिया के साथ लंबे समय से काम कर रहे हैं, इसलिए हम उनकी पसंद जानते हैं और उनके ड्रेसिंग सेंस को देखते हुए और नए ट्रेंड को देखते हुए हमने इस आउटफिट को फाइनल किया।”

भाईजान ने लगाई क्लास

एक ओर जहां सोनिया अपने लुक को लेकर चर्चे में हैं। तो दूसरी ओर वीकेंड के वार में सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई। शो में इन पांच दिनों में काफी कुछ देखने को मिला। जहां मन्नारा, सोनिया और ईशा ने निशाना बनाया। वहीं खानजादी ने अभिषेक, नील भट्ट और विक्की पर कई आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें- दोस्ती से शुरू हुई Akash और Shloka की लव स्टोरी, ऐसे पहुंची मंडप तक बात

First published on: Oct 23, 2023 08:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.