---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 : ‘ईशा मुझे अपना लो…’, Elvish Yadav का शॉकिंग खुलासा, Bigg Boss 17 में लेंगे एंर्टी ?

Bigg Boss 17 : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव ने जब से बिग बॉस की ट्रॉफी जीती है तब से ही वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है। एल्विश ने कुछ वीडियो बनाकर पहले तो बिग बॉस 17 […]

Bigg Boss 17
Image Credit : Google

Bigg Boss 17 : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव ने जब से बिग बॉस की
ट्रॉफी जीती है तब से ही वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है। एल्विश ने कुछ वीडियो बनाकर पहले तो बिग बॉस 17 में चल रहे लव ट्रायंगल पर टिप्पणी की। इसके बाद उन्होंने ईशा मालवीय पर बेहद संगीन आरोप लगाया है। एलवीश का कहना है कि सिर्फ अभिषेक ही नहीं बल्कि ईशा ने उन्हें भी धोखा दिया है। जी हां खुद एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर अपने मुंह से इस बात को काबुल किया है। इसके अलावा वो अब काफी उदास हैं और हो सकता है कि एलवीश बिग बॉस के घर में भी एंट्री मार लें।

बिग बॉस में एल्विश की एंट्री ? (Bigg Boss 17)

दरअसल, पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने अभिषेक की तरफ से समर्थ और ईशा के रिलेशनशिप पर कमेंट करते हुए कहा- ‘नहीं भाई मैं बहुत खुश हूं, भाई। भाई, ईशा को उसका प्यार मिल गया ना, उसका समर्थ मिल गया। मैं बहुत खुश हूं।’ इसके बाद उन्होंने एक और कॉमेडी वीडियो बनाकर कहा ‘मुझे कहां जलन हो रही है। भाई ईशा किसी के साथ भी घूमे भाई, मझे क्या करना। वहीं अपने अगले वीडियो में एलवीश ने ईशा पर इलजाम लगते हुए कहा- ‘Guys एक इम्पोर्टेन्ट बात आप लोगों के साथ शेयर करनी है कि ईशा ने मुझे भी धोखा दिया है। मैं भी जा रहा हूं बिग बॉस में। ईशा में आ रहा हूं।’

यह भी पढ़ें : Karwa Chauth 2023 : इस करवा चौथ दिखना चाहती हैं सबसे अलग ? तो इस खबर को जरूर पढ़ लीजिए

Elvish Yadav Put Allegations On Isha Malviya

दिया दुखी रिएक्शन (Bigg Boss 17)

इसके अलावा अपने अगले वीडियो में एलवीश एक सैड सॉन्ग लगाकर उस पर दुखी रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, अपने इस वीडियो पर कैप्शन देते हुए एलवीश ने लिखा है- ‘ईशा मुझे अपना लो।’ अब एलवीश के ईशा मालवीय पर किए इस कमेंट ने खूब सुर्खियां बटोर ली है। साथ में अब फैंस सोच में पड़ गए हैं कि क्या सच में एलवीश बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले हैं। उनके इस वीडियो से कुछ फैंस के मन में उम्मीदें जग गई हैं। हालांकि, उन्होंने जो भी कहा है वो बस मज़ाक है। ईशा और एलवीश का कोई लव अफेयर नहीं रहा।

First published on: Oct 31, 2023 04:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.