---विज्ञापन---

Ice Cream का लालच देकर किडनैप हो गईं थी Bigg Boss की ये कंटेस्टेंट , Driver ने की थी ऐसी हरकत

Soundarya Sharma: बिग बॉस सीजन 16 में अपना दम खम दिखाने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा इस सीजन की मोस्ट ब्यूटिफुल कंटेस्टेंट थी। इस सीजन में उन्होंने अपनी खूबसूरती से लेकर अपनी दोस्ती के लिए खूब वाहवाही लूटीं। हालांकि वो सीजन की ट्रॉफी नहीं जीत सकीं और बाहर हो गईं। अब वही सौंदर्या शर्म ने अपनी […]

Soundarya Sharma
Soundarya Sharma, bigg boss 16

Soundarya Sharma: बिग बॉस सीजन 16 में अपना दम खम दिखाने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा इस सीजन की मोस्ट ब्यूटिफुल कंटेस्टेंट थी। इस सीजन में उन्होंने अपनी खूबसूरती से लेकर अपनी दोस्ती के लिए खूब वाहवाही लूटीं। हालांकि वो सीजन की ट्रॉफी नहीं जीत सकीं और बाहर हो गईं। अब वही सौंदर्या शर्म ने अपनी चाइल्ड लाइफ से जुड़ी एक घटना लोगों के साथ शेयर की है।

‘थैंक गॉड’ फेम सौंदर्या शर्मा का खुलासा (Soundarya Sharma)

‘थैंक गॉड’ (Thank God) में कैमियो करने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को बचपन में किडनैप कर लिया गया था। खुद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था। एक इटंरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उनके सोसायटी के एक ट्रक ड्राइवर ने उन्हें किडनैप कर लिया था। सौंदर्या ने बताया कि-‘हमारे यहां एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स है। वहां हमेशा एक ट्रक ड्राइवर मौजूद होता था। वो ड्राइवर मुझे हमेशा देखता था। मैं उस कॉम्पेलक्स से बाहर आ रही थी उसी दौरान उसने मुझे आइसक्रीम का लालच दिया और किडनैप कर लिया।

सिस्टर ने बचाई जान

सौंदर्या ने कहा कि फिर मेरी सिस्टर को लगा कि मैं कहां हूं तो उसने देखा कि ये ड्राइवर डेली यहां खड़ा होता था। ये चांस की बात है कि मेरे घरवालों ने पता लगा लिया। उन्होंने कहा कि ये बहुत पैनिक वाली सिचुएशन थी।’ साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने पहले इसके बारे में बात नहीं की। इसी वजह से मेरे पेरेंट्स ज्यादा प्रोटेक्टिव हो गए थे। मैंने ऐसी सिचुएशन से डील किया है और मै बहुत साहसी हूं।

ये भी पढ़ेंः Tamannaah Bhatia को देख “बाहुबली” बनने चला ये लड़का, कर दी ऐसी हरकत की दंग रह गई पब्लिक

वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियो में किया काम

काम की बात करें तो एक्ट्रेस को असली पहचान बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में आने के बाद मिली। घर से लेकर बाहर तक लोग उनकी खूबसूरती की अक्सर चर्चा करते रहते थे। इसके अलावा वो वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने रक्तांचल 2, कंट्री माफिया और कर्म युद्ध में काम किया। इसके साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है।

First published on: Aug 08, 2023 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.