---विज्ञापन---

Jawan की तरह ही हिट है Atlee की Love Story, सिर्फ एक मजाक ने बना दी जोड़ी

Atlee Priya Wedding Anniversary: एटली कुमार दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर हैं। वहीं आज एटली और उनकी पत्नी कृष्णा प्रिया अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों की शादी को आज 9 साल पुरे हो चुके हैं। इस बात को काफी कम लोग जानते हैं कि एटली और प्रिया की लव स्टोरी […]

Atlee Priya Wedding Anniversary
Image Credit : Instagram

Atlee Priya Wedding Anniversary: एटली कुमार दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर हैं। वहीं आज एटली और उनकी पत्नी कृष्णा प्रिया अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों की शादी को आज 9 साल पुरे हो चुके हैं। इस बात को काफी कम लोग जानते हैं कि एटली और प्रिया की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। तो चलिए आज कपल की एनिवर्सरी पर जानते हैं दोनों की फिल्मी लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई।

ऐसे हुई थीं एटली और प्रिया की पहली मुलाकत

यह भी पढ़ें : विक्की से तंग आकर अंकिता लोखंडे का फूटा गुस्सा, बोलीं-तू पछताएगा, ‘ये मेरी जुबान है’

एटली अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। उनकी लव स्टोरी की भी किसी फिल्मी की कहानी से कम नहीं है। एटली की पत्नी कृष्णा प्रिया (Krishna Priya) भी साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘साइको वर्मा’, ‘युवा रत्न’, ‘रेड चिलीज’ और ‘नान महान अल्ला’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बताया जाता है कि एटली और कृष्णा की पहली मुलाकात दोनों के एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुए थी।

पहले किसने किसी किया था प्रपोज ? (Atlee Priya Wedding Anniversary)

दोनों की पहली मुलाकात के दौरान एटली अपनी पहली फिल्म ‘राजा रानी’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे और कृष्णा प्रिया एक टीवी शो में काम कर रही थीं। पहला प्रपोजल एटली की और से दिया गया था, जो काफी फिल्मी थी। दरअसल, एक दिन कृष्णा ने एटली को बताया कि उनके घर वाले उनके लिए लड़का देख रहे हैं, जिसके बाद एटली कहते हैं कि ‘तुम अपने घर वालों को मेरी कुंडली क्यों नहीं दिखाती?’

ऐसे की थी दोनों ने शादी (Atlee Priya Wedding Anniversary)

कृष्णा की ये बात सुनने के बाद एक्ट्रेस हैरान हो गई, जिसके बाद प्रिया एटली से पूछती हैं कि ‘तुमने ऐसा क्यों कहा था?’, जिसके बाद डायरेक्टर कहते हैं कि ‘जो मुझे महसूस हुआ मैंने कह दिया’ और बाद में दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली। साथ ही शादी के 8 साल बाद साल 2012 में दोनों माता पिता बने। दोनों ने अपने बेटे के नाम ‘मीर’ रखा। लोगों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती है और वो उनकी जमकर तारीफ करते हैं।

First published on: Nov 09, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.