---विज्ञापन---

विक्की से तंग आकर अंकिता लोखंडे का फूटा गुस्सा, बोलीं-तू पछताएगा, ‘ये मेरी जुबान है’

Ankita Lokhnade-Vicky Jain: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में कपल के तौर पर एंट्री की है। शो की शुरुआत से ही दोनों के बीच में अनबन देखने को मिल गई थी पर धीरे-धीरे ये अनबन लड़ाइयों में बदलती जा रही है। अब लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि […]

Ankita Lokhnade-Vicky Jain
Ankita Lokhnade-Vicky Jain

Ankita Lokhnade-Vicky Jain: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में कपल के तौर पर एंट्री की है। शो की शुरुआत से ही दोनों के बीच में अनबन देखने को मिल गई थी पर धीरे-धीरे ये अनबन लड़ाइयों में बदलती जा रही है। अब लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि विक्की जैन से तंग आकर अंकिता लोखंडे उन पर बोटल मारने तक की धमकी दे डालती हैं। ऐसे में बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाले हैं।

विक्की जैन पर भड़कीं अंकिता (Ankita Lokhnade-Vicky Jain)

लेटेस्ट टेलीकास्ट में अंकिता अभिषेक के लिए पति विक्की जैन से भिड़ गईं। इस दौरान बात इतनी बढ़ गई कि उन्होंने विक्की जैन को धमकी तक दे डाली। इस दौरान वहां पर ईशा मालवीय भी मौजूद थीं जो अंकिता लोखंडे का सपोर्ट करती हुई नजर आईं। दरअसल अंकिता ने कहा- मेरे और अभिषेक के बीच में मत आ मैं आखिरी बार बोल रही हूं। अगर तू हमारे बीच आया न तो मैं इसी बोटल से तेरा सिर फोड़ दूंगी।

ये भी पढ़ेंः Suniel Shetty ने खोली अथिया शेट्टी की पोल, पिता ने बेटी को बताया ‘चोर’

विक्की जैन पर भड़कीं अंकिता

हालांकि इसके बाद भी विक्की जैन अंकिता ही हंसी उड़ाएगा जिस पर ईशा उसे टोकेगी और कहेगी-हंसों मत इरिटेट होता है। इसके बाद अंकिता ईशा से कहेगी कि ये हमेशा ऐसा ही करता है। पता है बाहर भी ये ऐसा ही करता है। ये अपने फ्रेंड्स के सामने दिखाएगा कि मैं गलत हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं करती। इस दौरान अंकिता इरिटेट होकर कहेगी- विक्की अगर तू यहां मेरे साथ गलत करेगा न तो दिखेगा। वो कहेगीं-तू पछताएगा, ये जुबान है मेरी। निकल तू यहां से।

ये भी पढ़ेंः Elvish के दोस्त ने फोड़ा रेव पार्टी का भांडा! बताई सांप के जहर का नशा और लड़कियों की सप्लाई की सच्चाई

याद किया पुराना किस्सा

इसके बाद अंकिता घर के बाहर का एक किस्सा शेयर करते हुए कहेंगी- हमारा एक दोस्त है बॉम्बे में जिसने मेरे बर्थडे पर मुझे रुला दिया था और ये मेरे पास आया तक नहीं था। इसने कहा था कि ये तुम दोनों का मैटर है मैं नहीं आऊंगा लेकिन मेरे सामने कोई विक्की से कुछ कह दें तो मैं चढ़ जाउंगी। ये सब सुनने के दौरान ईशा कहती है-मुझे भी समर्थ से यही प्रॉब्लम है। वो सबके सामने दिखाता है कि देखो मैं उसके पास नहीं जाता वो मेरे पास आती है।

First published on: Nov 08, 2023 05:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.