---विज्ञापन---

Suniel Shetty ने खोली अथिया शेट्टी की पोल, पिता ने बेटी को बताया ‘चोर’

Athiya-Suniel Shetty: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अपने पिता के साथ भी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर बेटी और पिता के बीच में एक फन बैंटर देखने को मिल रहा है। दरअसल, अथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर […]

athiya shetty stole Suniel Shetty belt actor reveals on social media read

Athiya-Suniel Shetty: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अपने पिता के साथ भी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर बेटी और पिता के बीच में एक फन बैंटर देखने को मिल रहा है। दरअसल, अथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पहने मिरर सिल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में सुनील शेट्टी (Athiya-Suniel Shetty)को टैग करते हुए अथिया ने लिखा है कि, ‘पापा की चुराई हुई बेल्ट।’

यह भी पढ़ें- ‘मैं बस तुम्हारा हूं..’, जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर!

सुनील शेट्टी ने अथिया को कहा ‘चोर’ (Athiya-Suniel Shetty)

शेयर की गई फोटो में अथिया एक डिजाइनर बेल्ट पहने नजर आ रही है। यह बेल्ट उनके पापा सुनील शेट्टी की है। बेटी की इस पोस्ट पर सुनील शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्टर ने अथिया की इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी बेटी को ‘चोर’ कहा है। इंटरनेट पर दोनों का यह क्यूट बैंटर तेजी से वायरल हो रहा है।

Athiya Shetty

Instagram

मोतीचूर चकनाचूर’ आखिरी बार आई नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2015 में अथिया ने फिल्म ‘हीरो’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके अलावा एक्ट्रेस 2019 में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नजर आई थीं। मगर उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद अथिया लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं।

First published on: Nov 08, 2023 04:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.