---विज्ञापन---

जब भारत-पाकिस्तान के सामने नारे लगाने लगे Anupam Kher तो दोनों देशों की आर्मी ने लिया घेर, देखें Video

Anupam Kher At Wagah Border: बॉलीवुड के वेटरन एक्टर अनुपम खेर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम खेर अपनी फिल्मों के अलावा इंस्टाग्राम और X (Twitter) पर भी फैंस को एंटरटेन करते हैं। ऐसे में अब अनुपम खेर ने अपने चाहने […]

Anupam Kher, Anupam Kher beating retreat ceremony,Anupam Kher wagah border
Image Credit : Instagram

Anupam Kher At Wagah Border: बॉलीवुड के वेटरन एक्टर अनुपम खेर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम खेर अपनी फिल्मों के अलावा इंस्टाग्राम और X (Twitter) पर भी फैंस को एंटरटेन करते हैं। ऐसे में अब अनुपम खेर ने अपने चाहने वालों के साथ एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, एक्टर इन दिनों अमृतसर में हैं और हाल ही में वो वाघा बॉर्डर (Wagah Border) पर बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी (Beating Retreat ceremony) में शिरकत करते दिखाई दिए।

अनुपम खेर ने ‘दिल दिया है जान भी देंगे’ गुनगुनाया

अनुपम खेर ने अपने कुछ वीडियो और फोटोज अपने ऑफिशियल अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किए हैं। एक वीडियो में एक्टर वहां मौजूद सोल्जर और फैंस को ग्रीट करते नजर आए। इस इवेंट में मौजूद लोगों को एक्टर ने ‘मेरे प्यारे भारत वासियो’ कहकर अपनी बात शुरू की। इसके आगे अनुपम खेर ने ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ के नारे भी लगाए। उन्होंने पॉपुलर गाना ‘दिल दिया है जान भी देंगे’ भी गुनगुनाया। साथ ही एक्टर ने इस सेरेमनी में शामिल हो पाने को ‘सम्मान और विशेषाधिकार’ बताया है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT विनर बनने के बाद Elvish Yadav के हाथ लगी फिल्म, देखें Video

कैप्शन में कही ये बात (Anupam Kher At Wagah Border)

अनुपम खेर के ये वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “मेरे प्यारे भारतवासियों! प्रभु की कृपा से अब तक के बिताए जीवन में ऐसे बहुत से मौके आए है, जब मैंने गर्व महसूस किया है! कभी अपनी उपलब्धियों पर और कभी देश की! पर जो भावना अटारी वाघा बॉर्डर पर #BeatingTheRetreat ceremony के दौरान आती है उसका शब्दों में बयान करना बहुत कठिन है। जब हज़ारो भारतीय एक साथ तिरंगे को देख कर #भारतमाताकीजय का नारा लगाते तो शरीर का हर रोआँ देशभक्ति के भाव से जाग उठता है।”

अनुपम खेर ने जीता फैंस का दिल

इसके साथ ही अनुपम खेर ने DIG Sanjay Gaur को शुक्रिया अदा किया और प्यार और गर्मजोशी के लिए BSF पंजाब की पूरी टीम को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने ये भी लिखा, “इस ऐतिहासिक समारोह में उपस्थित होना सम्मान और सौभाग्य की बात थी! जय हिन्द!” वहीं अब एक्टर की पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक करते हुए नजर आ रहे हैं।

First published on: Sep 12, 2023 06:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.