---विज्ञापन---

क्या टीवी पर कपिल शर्मा के शो को जाकिर खान करेंगे रिप्लेस? जानें, क्या है मामला

Zakir Khan Replaced Kapil Sharma Show Time Slot: चलिए जानते हैं कॉमेडियन जाकिर खान टीवी पर अब कौन सा शो लेकर आने वाले हैं जो कपिल शर्मा के शो को पूरी तरह से टक्कर देगा और क्या रहेगा उनके शो में खास।

Zakir Khan Replaced Kapil Sharma Show Time Slot
Zakir Khan Replaced Kapil Sharma Show Time Slot

Zakir Khan Replaced Kapil Sharma Show Time Slot: टीवी पर कपिल शर्मा का शो पिछले साल ऑफ-एयर हो गया था लेकिन इस साल नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नाम से प्रसारित हो रहा है, लेकिन ऐसा लगता है कि टीवी पर कपिल शर्मा के शो का टाइम स्लॉट अब जाकिर खान को मिलने वाला है। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

कपिल शर्मा अपने द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह पिछले साल कपिल शर्मा शो के नाम से टीवी पर दिखाई दे रहे थे लेकिन जब ये ऑफ-एयर हुआ तो उस टाइम स्लॉट को भरने के लिए एक कॉमेडी शो ढूंढा जा रहा था। लगता है कि अब प्रोड्यूसर्स को वह टाइम स्लॉट भरने की जगह मिल गई है।

मैडनेस मचाएंगे, इंडिया को हसाएंगे नहीं आया लोगों को रास

जाकिर खान जो कि मनोरंजन और कॉमेडी की दुनिया में जाना माना नाम हैं। ऐसा माना जा रहा है, वह कपिल शर्मा के शो के टाइम स्लॉट पर अपना शो लेकर आएंगे। जबसे कपिल शर्मा का शो ऑफ फेयर हुआ है तब से चैनल नए-नए शो लाने की कोशिश कर रही है और हाल की उन्होंने हुमा कुरैशी अभिनीत ‘मैडनेस मचाएंगे, इंडिया को हसाएंगे’ से दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश की। लेकिन लगता है यह शो दर्शकों को उतना रास नहीं आया।

जाकिर खान कर सकते हैं रिप्लेस

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैनल ने कॉमेडियन जाकिर खान को अपने साथ जोड़ा है, तो ऐसे में माना जा रहा है कि वह इस शो के टाइम स्लॉट की कमी को पूरा कर सकते हैं।

क्या होगा जाकिर के शो में

यह भी बता दें, जाकिर के शो में शायरी और कॉमेडी दोनों का मिश्रण देखने को मिल सकता है क्योंकि यह जाकिर की एक विशिष्ट शैली है। जाकिर कॉमेडी के साथ अक्सर शायरी करते नजर आते हैं और उनका लक्ष्य भी यही है। फिलहाल मैडनेस मचाएंगे शो को समाप्त करने की उम्मीद की जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि जाकिर खान का शो अगस्त में ऑन एयर हो सकता है।

सूत्रों के मुताबिक, जाकिर के शो बॉलीवुड से भी कई बॉलीवुड सितारे मेहमान होंगे जैसे कि अक्सर कपिल शर्मा के शो में होता था। हालांकि मेहमानों में कौन-कौन रहेगा यह अभी तक फाइनल नहीं हुआ है।

जाकिर खान कौन है

आपको बता दें, जाकिर खान टीवी पर दूसरी बार अपने शो के साथ नजर आएंगे। 2017 में जाकिर ने एक मैटोंर के रूप में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पांचवे सीजन में शिरकत की थी।

ये भी पढ़ें: ये 10 इंडियन एक्टर लेते हैं, एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस!

First published on: May 15, 2024 09:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.