---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT विनर बनने के बाद Elvish Yadav के हाथ लगी फिल्म, देखें Video

Elvish Yadav Movie: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों अपनी सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। जब से एल्विश बिग बॉस के घर से बाहर आये हैं तब से उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट्स मिल चुके हैं। यूटूबर को हाल ही में शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल […]

Elvish Yadav Movie, Elvish Yadav, Urvashi Rautela
Image Credit : Google

Elvish Yadav Movie: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों अपनी सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। जब से एल्विश बिग बॉस के घर से बाहर आये हैं तब से उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट्स मिल चुके हैं। यूटूबर को हाल ही में शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में भी देखा गया था। इसी बीच एल्विस यादव ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने बताय कि वो मूवी की शूटिंग के लिए विदेश जा रहे हैं।

एल्विश यादव ने दी अपने फैंस को गुड न्यूज (Elvish Yadav Movie)

वैसे तो एल्विश यादव की काफी बड़ी फैन फोल्लोविंग है। वहीं जब से एल्विश को सलमान खान के शो बिग बॉस के घर में देखा गया है तब से उनके फोल्लोवेर्स की मात्रा भी काफी बढ़ चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ी गुड न्यूज भी दी है। एल्विश ने अपने यूट्यूब चेंनल पर एक वीडियो शेयर करके बताया है की उन्हें अब एक फिल्म मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें : ‘मैं सदमे में चली गई थी’ ट्रोल होने के बाद अब Kareena Kapoor ने बेटे का नाम तैमूर रखने की बताई वजह

फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुए एल्विश 

बता दें अपने व्लॉग में एल्विश ने कहा,’हम फिल्म शूट के लिए दूसरे देश जा रहे हैं।’ साथ ही वीडियो में एल्विश आगे कहते हैं कि वो अभी नहीं बताएंगे कि कौनसे देश जा रहे हैं। अपने व्लॉग में एल्विश एयरपोर्ट लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- फाइनली मूवी शूट के लिए दुबई निकल गए। फिलहाल एल्विश किस फिल्म के लिए गए हैं इसे लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

जल्द रिलीज होने वाला है गाना (Urvashi Rautela Elvish Yadav)

वहीं आपको बता दें कि बीते दिनों पहले एल्विस यादव और उर्वशी रौतेला राजस्थान में अपने गाने की शूटिंग कर रहे थे। गाने की शूटिंग के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए। वायरल वीडियोज में दोनों को देशी अंदाज में देखा गया। कहा जा रहा है कि गाने की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही यह रिलीज होने वाला है।

First published on: Sep 12, 2023 04:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.