---विज्ञापन---

इस फिल्म के चलते डिप्रेशन में थे रणदीप हुड्डा, बोले-डर लगता था कोई मेरी मूंछ

Randeep Hooda Suffered Depression: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुड्डा पिछले कुछ दिन से चर्चा में हैं और इसकी वजह है उनाक डिप्रेशन को लेकर खुलासा। जी हां फेमस एक्टर रणदीप हुड्डा भी कई अन्य सेलेब्स की तरह डिप्रेशन से गुजर चुके हैं। आइए जानते हैं उसके पीछे आखिर क्या वजह थी। ‘बैटल ऑफ […]

Randeep Hooda Battle of Saragarhi
Randeep Hooda Battle of Saragarhi

Randeep Hooda Suffered Depression: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुड्डा पिछले कुछ दिन से चर्चा में हैं और इसकी वजह है उनाक डिप्रेशन को लेकर खुलासा। जी हां फेमस एक्टर रणदीप हुड्डा भी कई अन्य सेलेब्स की तरह डिप्रेशन से गुजर चुके हैं। आइए जानते हैं उसके पीछे आखिर क्या वजह थी।

‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ थी वजह (Randeep Hooda Suffered Depression)

दरअसल रणदीप हुड्डा फेमस डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के साथ ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ बना रहे थे। ये फिल्म भी उसी कहानी पर बनी थी जिसपर अक्षय कुमार की ‘केसरी’ बनी थी जो 2018 में रिलीज की गई थी। अब जबतक रणदीप हुड्डा की फिल्म आती उससे पहले ही अक्षय कुमार की केसरी छा गई थी। फिल्म की काफी तारीफ भी हुई और उसका ये असर हुआ कि रणदीप हुड्डा की फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

खुद रणदीप हुड्डा बताते हैं कि फिल्म के एक्टर खुद को लंबे वक्त से तैयार कर रहे थे। लुक से लेकर एक्सेंट तक हर किसी पर पकड़ बनाने के लिए एक्टर जी तोड़ मेहनत कर रहे थे लेकिन उनकी मेहनत रंग नहीं लाई क्योंकि थिएटर में अक्षय कुमार छा गए थे। इससे सिर्फ मेकर्स ही नहीं बल्कि रणदीप हुड्डा को भी काफी नुकसान हुआ था क्योंकि उनकी बनी-बनाई फिल्म रिलीज नहीं हो सकती थी।

3 साल हो गए थे बर्बाद

यही वो वक्त था जब एक्टर डिप्रेशन में चले गए थे। ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ को याद करते हुए Mashable India इंडिया को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि- ‘जब बैटल ऑफ सारागढ़ी रिलीज नहीं हुई तो वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे थे। एक्टर ने कहा कि मैंने उस प्रोजेक्ट को 3 साल का समय दिया था। ऐसे में मैं डिप्रेशन के बड़े स्टेज तक पहुंच गया था।’

हर वक्त सताता था डर

इस बारे में आगे बात करते हुए एक्टर ने कहा कि- मेरी हालत ऐसी हो गई थी कि मैं किसी से बात नहीं करता था। ये देख कर मेरे माता-पिता मुझे कभी अकेला नहीं छोड़ते थे। एक्टर ने ये भी कहा कि उन्हें ये डर सताता था जैसे कोई उनकी दाढ़ी-मूंछ काट देगा। बस तभी उन्होंने तय कर लिया था कि वह अब फिर ऐसा खुद के साथ नहीं होने देंगे।

First published on: Oct 05, 2023 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.