---विज्ञापन---

पिता के मौत से उभर नहीं पाईं Ankita Lokhande, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट, निकल आए आंसू

Ankita Lokhande: मणिकर्णिका फेम अंकिता लोखंडे अपने पापा की मौत के गम से उभर नहीं पाई हैं। इस बात का अंदाजा आप उनकी लेटेस्ट पोस्ट से भी लगा सकते हैं। एक्ट्रेस ने अपने पापा के लिए इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही इमोशनल नोट शेयर किया है। बता दें कि इंडियन टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता […]

Ankita Lokhande Father
Ankita Lokhande Father

Ankita Lokhande: मणिकर्णिका फेम अंकिता लोखंडे अपने पापा की मौत के गम से उभर नहीं पाई हैं। इस बात का अंदाजा आप उनकी लेटेस्ट पोस्ट से भी लगा सकते हैं। एक्ट्रेस ने अपने पापा के लिए इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही इमोशनल नोट शेयर किया है। बता दें कि इंडियन टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का 12 अगस्त को निधन हो गया था। उनके निधन से पूरा लोखंडे परिवार टूट गया है। लंबी बिमारी के चलते अंकिता लोखंडे के पिता का देहांत हो गया। जिस पल ये खबर आई उसी पल से लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने में जुट गए थे।

अंतिम संस्कार में दिया था कंधा (Ankita Lokhande)

उनके अंतिम संस्कार में भी लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। इस दौरान एक बेहद ही अलग नजारा देखने को मिला। दरअसल अंकिता लोखंडे अपने पापा की अर्थी को कंधा देते हुए दिखाई दीं। ये नजारा देख हर कोई इमोशनल हो गया था। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की वीडियो जमकर वायरल हुई थी। उसके बाद उनके परिवार ने शशिकांत के लिए प्रेयर मीट रखी जिसमें इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने शिरकत की।

पापा के लिखा नोट

अब इन सबके बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने पापा की कई सारी फोटोज का कोलार्ज बनाकर शेयर किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी अपने पापा के लिए लिखा है जिसे पढ़ हर कोई इमोशनल हो गया। अंकिता लोखंडे ने पोस्ट में पापा की तारीफ करते हुए लिखा- ‘हैलो, पापा मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकती, बस इतना कहना चाहती हूं कि मैंने आपके जैसा स्ट्रॉन्ग, एनर्जेटिक और अडोरेबल इंसान अपनी लाइफ में नहीं देखा। जब आप हमें छोड़कर गए तो मुझे आपके बारे में और भी ज्यादा पता चला।

ये भी पढ़ेंः आग लगाने के बाद डिंपल की जिंदगी में आने वाला है तूफान, समर ने लगाई क्लास

मां का और ज्यादा रखूंगी ख्याल

अंकिता ने आगे लिखा- जितने भी लोग आपसे मिलने आए वे सिर्फ आपकी तारीफ कर रहे थे कि कैसे आप उन्हें हर दिन गुड मॉर्निंग के भेजते थे। आप लोगों को कैसे वॉइस या वीडियो कॉल करते थे, जब आप उन्हें याद करते थे। उन्होंने कहा- आपने सभी के साथ हर रिश्ते को जीवंत रखा और अब मुझे पता चला कि मैं भी ऐसी क्यों हूं, ये सिर्फ आपकी वजह से है मेरे पापा।’ इसके बाद भी एक्ट्रेस ने पापा को लेकर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि वो अब मां का और ज्यादा ध्यान रखेंगी।

First published on: Aug 15, 2023 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.