---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 15 August: आग लगाने के बाद डिंपल की जिंदगी में आने वाला है तूफान, समर ने लगाई क्लास

Anupamaa Spoiler Alert 15 August: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में आए दिन कोई ने कोई ड्रामा फैंस का ध्यान खींच लेता है। कभी अनुपमा तो कभी अनुज इन दोनों की जिंदगी में भी कोई न कोई ड्रामा लगा ही रहता है। इन दोनों की जिंदगी से तो ग्रहण हटने का नाम ही नहीं […]

Anupamaa Spoiler Alert 1 September
Anupamaa Spoiler Alert 1 September

Anupamaa Spoiler Alert 15 August: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में आए दिन कोई ने कोई ड्रामा फैंस का ध्यान खींच लेता है। कभी अनुपमा तो कभी अनुज इन दोनों की जिंदगी में भी कोई न कोई ड्रामा लगा ही रहता है। इन दोनों की जिंदगी से तो ग्रहण हटने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला था कि शाह हाउस में अनुपमा के बेटे-बहू उनकी नाक में दम करने में लगे हुए हैं। जिसके चलते अनुपमा घर का बटवारा कर देती है। अब कपाड़िया हाउस में भी अनुपमा की जिंदगी में उसकी बेटी के आगे कई सारी मुश्किलें सामने आ गई हैं।

रोमिल ने दिया अनुपमा को हिंट (Anupamaa Spoiler Alert 15 August)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में बीते दिन देखने को मिला था कि रोमिल अनुपमा से अपनी मुसीबतें बताते हुए दुखी हो जाता है। इसके साथ ही साथ वो अधिक को लेकर भी अनुपमा को हिंट देता है कि अधिक डबल फेस रखता है। आइए अब डालते हैं अपकमिंग एपिसोड पर एक नजर। आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी की जिंदगी में चल रही टेंशन को देखते हुए वह अनुज से इस बारे में बात करती है। इसके बाद दोनों अपने दोस्तों से मिलने चले जाते हैं।

किंजल-डिंपल की हुई बहस

ये तो हो गई कपाड़िया हाउस की बात। अब बात करते हैं शाह हाउस की तो वहां आज किंजल और डिंपल का झगड़ा होने वाला है। जिस दौरान किंजल रसोई में काम कर रही होती है उसी दौरान दोनों की बहस हो जाती है। किंजल डिंपल से कहती है कि मां ने तुम्हें एक थप्पड़ मारा है। मैं दो मारूंगी और सारा सामान उठाकर भी किचन के बाहर फैंक दूंगी। इसके बाद किंजल डिंपल को समझाती भी है कि अगर समर तुम्हारा पति है तो किसी का बेटा, भाई और देवर भी है।

समर ने लगाया इल्जाम

इसके साथ ही डिंपल और समर का भी सामान को लेकर झगड़ा होता है क्योंकि डिंपल ज्यादा सामान लेकर आती है जिस पर समर कहता है कि अगर वह ऐसे पैसे खर्च करती रहेगी, तो कुछ दिनों में पेट्रोल तक के पैसे नहीं होंगे। इसके साथ ही समर डिंपल पर आरोप लगाता है कि उसकी वजह से घर का बंटवारा हुआ। उसने ही पहले बंटवारे की बात की।

First published on: Aug 15, 2023 02:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.