---विज्ञापन---

Animal Trailer: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल का इंटेंस ट्रेलर आउट, बाप-बेटे की दर्दनाक कहानी खड़े कर देगी रोंगटे

Animal Trailer Out: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर बेहद दमदार है और रणबीर-बॉबी का लुक खतरनाक है।

ranbir kapoor rashmika Animal Trailer
image credit: instagram

Animal Trailer Out: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। मूवी के इंटेंस टीजर और पोस्टर पहले ही फैंस की दिलों की धड़कनों को बढ़ा चुके हैं और अब मेकर्स ने ‘एनिमल’ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर भी आउट कर दिया है। ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ का ट्रेलर बेहद दमदार और खौफनाक है।

यह भी पढ़ें: 18 साल से कम उम्र के लोग नहीं देख पाएंगे Animal, इस वजह से टूटा Ranbir Kapoor के फैंस का दिल

बेहद धांसू है ‘एनिमल’ का ट्रेलर (Animal Trailer Out)

ट्रेलर की शुरूआत की शुरुआत में अनिल कपूर कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रही है और रणबीर कपूर उनके पैरों के पास बैठे हुए हैं। रणबीर उनसे कहते है कि आप बेटा और मैं पापा… रणबीर की किसी सनकी की तरह बोल रहे है और अनिल एक दम हैरान उन्हें देख रहे हैं। इसके बाद रणबीर अपने पापा यानी अनिल की एक्टिंग करते हुए सबसे पहले स्टाइल में सिगरेट का एक पफ लेने के बाद बोलते है कि एक्शन पापा…

एक्शन देख रुक जाएंगी सांसें (Animal Trailer Out)

अनिल कपूर पापा..पापा..पापा बोलते है और फिर रणबीर एक दम से तेज आवाज में बोलते है कि सुनाई दे रहा है बहरा नहीं हूं मैं… इस सीन में रणबीर को देखकर एक बार के लिए तो आप भी कांप जाएंगे। ट्रेलर में बचपन से जवानी तक के एक सफर की झलक दिखती है। खूखांर लुक में रणबीर कपूर की दमदार वॉक तो आपका दिल ही जीत लेगी। ट्रेलर में अनिल अपनी वाइफ ज्योति से बोलते है कि क्रिमिनल है हमारा बेटा। बॉबी देओल और रणबीर कपूर का एक्शन सीन तो बिल्कुल सांसे थाम देने वाला है।

कब रिलीज होगी फिल्म (Animal Trailer Out)

रणबीर कपूर की मच-अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की लंबाई 3 घंटे 21 मिनट है। कबीर सिंह डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग गैंगस्टर थ्रिलर के खूंखार एक्शन की वजह से ही इसे सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म को केवल 18 साल से ऊपर के लोग ही सिनेमाघरों में देख पाएंगे। 18 साल से कम उम्र के लोगों को थियेटर में फिल्म देखने के लिए एंट्री नहीं मिलने वाली है। रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की यह फिल्म 1 दिसंबर  2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

First published on: Nov 23, 2023 01:57 PM