---विज्ञापन---

18 साल से कम उम्र के लोग नहीं देख पाएंगे Animal, इस वजह से टूटा Ranbir Kapoor के फैंस का दिल

Ranbir Kapoor Starrer Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Ranbir Kapoor Starrer Animal
image credit: google

Ranbir Kapoor Starrer Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ इन दिनों हॉट टॉपिक बनी हुई है। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और अब फिल्म की लंबाई चर्चा का विषय बन गई है। रणबीर की मच-अवेटेड फिल्म की लंबाई 3 घंटे 21 मिनट है, जबकि आमतौर पर फिल्में 2 से ढ़ाई घंटे की होती है। इसी बीच अब फिल्म की रिलीज से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है,जिससे सुनकर रणबीर के छोटे-छोटे फैंस का दिल टूट जाएगा।

यह भी पढ़ें: नशे की लत.. सेट पर बवाल, गर्लफ्रेंड को धोखा, टीवी के शाहरुख खान कैसे बने छोटे पर्दे के कंट्रोवर्सी किंग

‘एनिमल’ को मिला A सर्टिफिकेट (Ranbir Kapoor Starrer Animal)

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को सेंसर बोर्ड से A सर्टिफिकेट मिला है। इसका मतलब है कि अब सिर्फ वयस्क ही इस फिल्म को थियेटर में जाकर देख पाएंगे। कबीर सिंह डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग गैंगस्टर थ्रिलर के खूंखार एक्शन की वजह से ही इसे सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है। इस फिल्म में बॉबी देओल विलेन के तौर पर दिखाई देने वाले है और उनका खतरनाक लुक पहले ही फैंस को इंप्रेस कर चुका है।

बच्चे नहीं देख पाएंगे फिल्म (Ranbir Kapoor Starrer Animal)

फिल्म को मिले A सर्टिफिकेट के मुताबिक अब रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की पहली साथ फिल्म को केवल 18 साल से ऊपर के लोग ही सिनेमाघरों में देख पाएंगे। 18 साल से कम उम्र के लोगों को थियेटर में फिल्म देखने के लिए एंट्री नहीं मिलने वाली है और इस तरह इस न्यूज से रणबीर के छोटे फैंस का दिल जरूर टूट जाएगा। फिल्म में रणबीर कपर धांसू एक्शन करते नजर आने वाले हैं।

ब्रह्मास्त्र के बाद बढ़ी फैन फॉलोइंग (Ranbir Kapoor Starrer Animal)

रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। रणबीर की फिल्मों का बड़ों के साथ-साथ बच्चों में भी काफी क्रेज रहता है और ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर की फैन फॉलोइंग बच्चों में भी काफी ज्यादा बढ़ गई थी। मगर अब एक्टर के आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म को उनके छोटे फैंस थियेटर में जाकर नहीं देख पाएंगे। फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी इसमें लीड रोल में नजर आएंगी।

First published on: Nov 23, 2023 11:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.